Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 18 April 2024

बीडीओ ने स्वीप कार्यक्रम का प्रारंभ हरी झंडी दिखलाकर किया

 बीडीओ ने स्वीप कार्यक्रम का प्रारंभ हरी झंडी दिखाकर किया



जयनगर 




लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर मधुबनी जिले के जयनगर प्रखंड निर्वाचन निबंधन पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन कुमार के द्वारा प्रखंड के दुल्लीपट्टी, बरही, बैरा पंचायत में स्वीप कार्यक्रम का प्रारंभ हरी झंडी दिखाकर किया गया। लोगो से अपील करते हुऐ कहा कि  लोकतंत्र के इस महापर्व में जन हिस्सेदारी जरूरी

है। सभी लोग भयमुक्त माहौल में मतदान

करे। महिलाओं मतदाताओं से विशेष

अपील करते हुऐ कहा कि लोकतंत्र में अपने महत्व को समझे आप लोग इस महापर्व में हिस्सा बनकर लोकतंत्र को साकार बनाय।आपकी भागीदारी से देश मजबूत होगा। स्वीप कायक्रम में सभी बीएलओ, किसान सलाहकार, रोजगार सेवक,टोला सेवक, कचहरी सचिव, विकास मित्र,पंचायत सचिव,सेक्टर पदाधिकारी ने जोरशोर से हिस्सा लिया, साथ ही साथ सभी मतदाताओं को जागरूक करने का काम किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।