Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 13 May 2024

फातमी साहब के जीतने पर सदन में मधुबनी की आवाज़ होगी बुलन्द : प्रो. मेहता

 मो.अली अशरफ फातमी के जीतने पर सदन में मधुबनी की आवाज़ होगी बुलन्द : प्रो.मेहता




रिपोर्ट : उदय कुमार झा

मधुबनी : 13:05:2024






मधुबनी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मो. अली अशरफ फातमी के पक्ष में मधुबनी पहुंचे राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रोफेसर सुबोध कुमार मेहता ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल के प्रधान चुनाव कार्यालय मधुबनी में प्रेस वार्ता में भाग लिया ।

राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रोफेसर सुबोध कुमार मेहता ने बताया कि देश में चुनाव दो विचारधाराओं के बीच है। एक विचारधारा वह है जो सिर्फ 10% कॉर्पोरेट घरानों का प्रतिनिधित्व करती है, दूसरी तरफ 90% बहुजन आबादी वाली विचारधारा है, जो संविधान लोकतंत्र में आस्था रखती है और किसानों, बेरोजगारों, गरीबों, छोटे व्यवसायियों के भविष्य की चिंता करती है, देश में रोजगार के अवसर खत्म कर दिए गए हैं। प्रतिवर्ष रेलवे में लाखों वैकेंसी निकलती थी, अब वह बंद हो गई है। श्री मेहता ने कहा कि मधुबनी से राजद उम्मीदवार मो अली असरफ फातमी उच्च शिक्षित एवं केंद्र सरकार में मंत्री रह चुके है। विकास के लिए जाने जाते हैं। काफी संघर्षशील हैं। केंद्र सरकार में मंत्री रहते हुए उन्होंने उल्लेखनीय कार्य किए हैं। लगातार जनता से उनका जुड़ाव रहा है। निश्चित रूप से चुनाव जीतेंगे तो मधुबनी की जोरदार उपस्थिति सदन में रहेगी। उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए गठबंधन की सरकार बनेगी तो मधुबनी में भी उद्योग लगेंगे। उन्होंने कहा कि 17 महीने के हमारे बिहार सरकार ने साढ़े 5 लाख युवाओं को रोजगार देने का काम किया। पर्यटन, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किया गया। कम समय में ऐतिहासिक रूप से जन सरोकारों से जुड़े मुद्दे निपटाए गए राजद गठबंधन सरकार ने अपने बूते पर जाति जनगणना करवाई और उसके अनुरूप आरक्षण का दायरा बढ़ाया, ठीक इसी तरह देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनते हैं। तो राष्ट्रीय स्तर पर जाति आधारित जनगणना कराया जाएगा। किसानों के लिए स्वामीनाथन समिति की सभी सिफारिशें लागू की जाएगी उन्हें फसलों पर एमएसपी दी जाएगी, क्योंकि हमारे सरकार के एजेंडा में ही पढ़ाई कमाई दवाई सिंचाई कार्रवाई सुनवाई पहले से है। इस अवसर पर राजद जिला अध्यक्ष सह पूर्व विधायक रामाशीष यादव, पूर्व विधायक उमाकांत यादव, रामावतार पासवान, जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय, प्रदेश महासचिव रामबहादुर यादव, बिशुनदेव राम, नगर अध्यक्ष पप्पू कुमार यादव, राजेंद्र यादव, राजेंद्र महतो, रामएकबाल यादव सहित  पार्टी के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।