Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 27 May 2024

पिरामल स्वास्थ्य के माध्यम से गैर सरकारी संगठनों की बैठक आयोजित

 पिरामल स्वास्थ्य के माध्यम से गैर सरकारी संगठनों की बैठक का आयोजन






न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

27:05:2024


रूलर डेवलपमेंट ट्रस्ट के प्रधान कार्यालय अररिया संग्राम, झंझारपुर, मधुबनी में पिरामल स्वास्थ्य के सहयोग से गैर सरकारी संगठनों की बैठक आहूत की गई, जिसमें विभिन्न संगठनों के सदस्यों ने भाग लिया। इस बैठक में पिरामल स्वास्थ्य के धीरज कुमार ने आगामी कार्यों को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की।


बैठक में गूगल रीड अलोंग, अनेमिया मुक्त पंचायत, और जीरो ड्रॉप आउट पंचायत पर विचार-विमर्श किया गया। उपस्थित सभी सदस्यों को गूगल रीड अलोंग ऐप इंस्टॉल करवाया गया और इस ऐप के माध्यम से भाषा और अक्षर ज्ञान कैसे प्राप्त किया जा सकता है, इस पर विशेष चर्चा की गई। जीरो ड्रॉप आउट पंचायत पर भी गहन चर्चा की गई।


समुदाय में बदलाव और लोगों की परेशानियों का पता लगाना और उनके निवारण पर भी चर्चा की गई। साथ ही पंचायत में पोषण वाटिका को बढ़ावा देने पर विचार किया गया और पंचायत स्तर पर कुछ नया करने का भी सुझाव दिया गया।


इस मौके पर पिरामल स्वास्थ्य से धीरज कुमार, दीपक कुमार, पंकज कुमार, शंकर कुमार और गैर सरकारी संगठनों से राहुल जी, शत्रुजय प्रसाद, जयशंकर, गुड्डू कुमार और अन्य लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।