Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 24 May 2024

सोशल मीडिया में छाया ब्रदर्स डे का क्रेज

 सोशल मीडिया में छाया ब्रदर्स-डे का क्रेज, भाई के साथ सेल्फी की अपलोड







रिपोर्ट : सुमित कुमार राउत

जयनगर 



सोशल मीडिया में शुक्रवार को ब्रदर्स-डे की धूम रही। लोगों ने भैया के साथ सेल्फी सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर अपलोड की। हर कोई अपने भाई को बधाई दे रहा है। फेसबुक, व्हाट्सएप, एक्स, इंस्टाग्राम पर लोगों ने ब्रदर्स-डे पर अपने-अपने भाई के साथ ली गई सेल्फी अपलोड की। ब्रदर्स-डे पर भाई को सरप्राइज गिफ्ट देकर ब्रदर्स-डे विश किया।मधुबनी जिले के जयनगर के निवासी पूजा कुमारी, पप्पू पुर्वे, अमित कुमार राउत, संतोष शर्मा, अविनाश कुमार, परमानन्द कुमार, विवेक सूरी ने अपने भाईयों के साथ सेल्फी ली और सोशल मीडिया में भावनात्मक संदेश के साथ सोशल मीडिया पर अपलोड की।

बता दे कि हर साल 24 मई को दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय भाई दिवस मनाया जाता है। अमेरिका से लेकर ऑस्ट्रेलिया, रूस, फ्रांस, जर्मनी जैसे यूरोपीय देशों से ब्रदर्स-डे मनाने की शुरुआत हुई, लेकिन अब इसे भारत और कुछ दूसरे एशियाई देशों में भी मनाया जाता है। इस दिन आप अपने भाई के साथ बिताए खूबसूरत और यादगार पलों को जीते हैं। इस दिन भाई के लिए मैसेज, संदेश और अपना प्यार जाहिर करते हैं। वैसे भारत में भाई बहन के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए कई त्योहार भी आते हैं, जिसमें रक्षाबंधन और भाई दूज शामिल हैं। विदेशों में भाई बहन के रिश्ते को मजबूत और प्यारा बनाने के लिए ब्रदर्स-डे मनाया जाता है। भैया और बहन ने भी भाई के साथ सेल्फी ली और उसे व्हाट्सएप स्टेट्स पर लगाया। फेसबुक पर भी इस क्षण को शेयर किया। इसी तरह से जयनगर के सुमित राउत,पंकज पूर्वे,मनीषा पूर्वे,राजन साह,संतोष शर्मा,आंनद कुमार,लक्ष्मण यादव,अमित राउत,अविनाश कुमार,परमानन्द कुमार,विवेक सूरी,अमन महासेठ ने भी भाई के साथ फोटो अपलोड की। शुक्रवार को पूरा दिन लोग ब्रदर्स-डे विश करते रहे।भाई के साथ सेल्फी ली और सोशल मीडिया में शेयर किया। सोशल मीडिया में भाई को लेकर कविताएं, संदेश वायरल हुए।बीआर


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।