Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 4 May 2024

VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी ने सुमन महासेठ के समर्थन में जनसभा को किया संबोधित

 वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने जयनगर के हनुमान नगर में महागठबंधन प्रत्याशी सुमन महासेठ के समर्थन में जनसभा को किया संबोधित




साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर 




मधुबनी जिले के झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के जयनगर प्रखंड स्थित हनुमान नगर में पूर्व मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के युवा प्रत्येक वर्ष नौकरी की तलाश में अन्य प्रदेश पलायन कर रहे हैं, और गुजरात वाले खाली झूठे वादे पर वादे किए जा रहे हैं ।उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र एवं संविधान को बचाने का चुनाव है। हम नई सोच एवं नया बिहार बनाना चाहते हैं। उन्होंने एक एक वोट महागठबंधन समर्थित वीआईपी के उम्मीदवार सुमन कुमार महासेठ को देने का अपील की।

वीआईपी सुप्रीमो सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव हक और अधिकार की लड़ाई है।इस मौके पर महागठबंधन के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं नेतागण मौजूद थे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।