Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 20 February 2022

किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए सरकार कृतसंकल्प : रामबालक सिंह

 किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए सरकार कृतसंकल्प : रामबालक सिंह




रिपोर्ट : उदय कुमार झा


मधुबनी : शनिवार को जदयू किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक रामबालक सिंह एक निजी होटल के सभागार में किसान प्रकोष्ठ के नेताओं एवं कार्यकर्त्ताओं से रूबरू थे । उन्होंने मीडिया से कहा कि बिहार सरकार किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए कृतसंकल्प है । मैं यहाँ किसानों की समस्या एवं उनके समाधान के विषय में विचार-विमर्श करने आया हूँ । एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि आगामी एमएलसी चुनाव में एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में सभी कार्यकर्त्ता एकजुट हैं एवं एनडीए उम्मीदवार की भारी जीत होगी । 

      उनके कार्यक्रम में जदयू की प्रदेश सचिव श्रीमती संगीता ठाकुर, किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह के साथ ही कई नेता एवं कार्यकर्त्ता उपस्थित थे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।