Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 24 February 2022

दामोदरपुर गांव में पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव बरामद

 दामोदरपुर गांव में पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव बरामद 



रिपोर्ट : चन्दन कुमार


मधुबनी। मधुबनी जिला के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव बरामद हुआ। जब सुबह गांव के लोगों ने पेड़ से लटके हुए युवक को देखा तो इसकी चर्चा पूरे गांव में फैल गई और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा  बेनीपट्टी थाना को इस घटना की सूचना दी गई । सूचना पाते ही बेनीपट्टी थाना पुलिस सदलबल घटनास्थल पर


पहुंची और  पूछताछ  शुरू हुई । ग्रामीणों ने बताया कि शव पेड़ से लटका हुआ था । जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो शव नीचे पड़ा हुआ मिला। इसके बाद मृतक के शव की पहचान के लिए वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ करने लगे। घटनास्थल पर मृतक के परिजन भी पहुंचे और उसकी पहचान की गई।

बताते चलें कि मृतक युवक दिलीप पासवान उम्र 28 वर्ष की पहचान मधुबनी के बहरबन बेलाही गांव निवासी के रूप में की गई है । मृतक की 8 साल पहले बेनीपट्टी के दामोदरपुर गांव के निर्धन पासवान के यहां शादी हुई थी।

मृतक युवक दामोदरपुर में ही अपने गांव बेलाही से आकर अपने परिवार समेत रहने लगा और बेनीपट्टी के ही दुकान में काम करने लगा।


लेकिन वही गांव के लोगों और परिजनों का कहना है कि मृतक  मानसिक रूप से विक्षिप्त भी था। लेकिन मृतक ने फांसी क्यों लगाया , इसकी वजह पता नहीं चल पाई है । पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गई ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।