Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 14 March 2022

भारत की प्रतिभा गाँवों में छुपी : बिंदु गुलाब यादव (ज़िप अध्यक्ष)

 भारत की प्रतिभा गाँवों में छुपी : बिंदु गुलाब यादव (ज़िप अध्यक्ष)




न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


हरलाखी प्रखंड के गंगौर गांव स्थित  प्लस टू उच्च विद्यालय के प्रांगण में जीसीसी क्रिकेट क्लब के द्वारा आयोजित टी ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पिपरौन की टीम ने मधुबनी टीम को हराकर शील्ड कप पर अपना कब्जा जमा लिया.

 टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मधुबनी की टीम ने निर्धारित 20 ऑवर में 8 विकेट की नुकसान पर 165 रन बनाया.  जबकि जवाब में उतरी पिपरौन की टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज तीन विकेट के नुकसान पर 17.5 ऑवर में मधुबनी टीम को पराजित कर दी. इस मौके पर  मधुबनी जिला परिषद अध्यक्ष बिंदु गुलाब यादव  के हाथों विजेता व उप विजेता टीम को शील्ड कप प्रदान किया गया. वहीं गांगे राय क्रिकेट क्लब की ओर से विजेता टीम को 15 हजार व उपविजेता टीम को 10 हजार रुपये पुरुस्कार के रूप में दिया गया. कार्यक्रम की शुरुआत में सभी अतिथियों को मिथिला परंपरा के अनुसार पाग और दोपटा से स्वागत किया गया. इस अवसर पर खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए ज़िप अध्यक्ष बिंदु गुलाब यादव ने कहा कि खेल से शारीरिक विकास ही नहीं बल्कि मानसिक विकास भी होता है. मौके पर अतिथि के रुप में सुरसंड के बीडीओ देवेन्द्र ठाकुर, राजद युवा नेता विजय मार्शल, खिरहर पंचायत के मुखिया कृष्ण मोहन चौधरी, गंगौर के पूर्व मुखिया विन्दा प्रसाद महतो, सरपंच धनिक लाल यादव ,पैक्स अध्यक्ष सूर्यदेव महतो, विद्यालय प्रधानाध्यापक विमल यादव, सेवानिवृत्त शिक्षक गंगा प्रसाद यादव, संजय कुमार यादव, राम दिनेश यादव समेत गांगे राय क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष नरेश यादव, कोषाध्यक्ष राहुल आर्यन, सहयोगी मुकेश यादव, अशोक यादव, राकेश कुमार शानु, मुन्ना यादव, अशोक साह समेत अन्य 

सभी सदस्य मौजूद थे.वहीं रोमांचक फाइनल मुकाबला को देखने हजारों खेल प्रेमियों का भीड़ उमड़ी हुई थी.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।