Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 29 March 2022

प्रजातंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं- प्रोफेसर विनोद


 प्रजातंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं- प्रोफेसर विनोद

नीतीश कुमार पर हुए प्रहार की निंदा!




दरभंगा 29/03/2022

बिहार विधान परिषद के पूर्व सदस्य प्रो० विनोद कुमार चौधरी ने आज यहां जारी एक बयान में कहा है कि नीतीश कुमार पर किया गया प्रहार सर्वथा निंदनीय है, उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सुरक्षा पर भी इस हमले से प्रश्न चिन्ह खड़ा होता है।

प्रो० चौधरी ने कहा कि प्रजातंत्र में  हिंसा का कोई स्थान नहीं है। आपको किसी व्यक्ति से कोई शिकायत है, उसका विरोध करना चाहते हैं तो प्रजातांत्रिक तरीकों से उसका विरोध करें लेकिन आप उस व्यक्ति के साथ हिंसात्मक व्यवहार नहीं कर सकते हैं।

पूर्व विधान पार्षद प्रोफेसर चौधरी ने इस बात पर भी आश्चर्य व्यक्त किया कि भारी सुरक्षा के बीच मुख्यमंत्री के पास हमला करने वाला व्यक्ति पहुंचा तो आखिर कैसे? चाहे व्यक्ति मानसिक रूप से अस्वस्थ हो या सही! वह सुरक्षा घेरे को धत्ता दिख लाते हुए मुख्यमंत्री तक पहुंचा यह तमाम प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों की निष्ठा एवं कर्तव्य परायणता पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है। प्रो० चौधरी ने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग सरकार से की है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम