Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, 27 March 2022

दो दिवसीय अष्टयाम को लेकर जयनगर में निकाली गई कलश शोभायात्रा : हजारों की संख्या में श्रद्धालु रहे मौजूद

 दो दिवसीय अष्टयाम को लेकर जयनगर में निकाली गई कलश शोभायात्रा : हजारों की संख्या में श्रद्धालु रहे मौजूद




श्रीश्री 108 श्री सीता राम नाम अष्टयाम पूजनोत्सव मेन रोड शान गली,जयनगर के मोहल्लावासियो  एवं व्यवसायियों के द्वारा

दो दिवसीय अष्टयाम को लेकर भव्य कलश शोभायात्रा निकाली गई। इस कलश यात्रा में महिलाओ एवं पुरुषों  ने भाग लिया। इस कलश यात्रा में राम भगवान की जय, सीता माता की जय, शंकर भगवान की जय, माँ पार्वती की जय, माँ दुर्गा की जय, हनुमान जी की जय सहित अन्य नारे लगाये गए।

कलश यात्रा मेन रोड शान गली से निकलकर मेन रोड, भेलवा चौक, वाटर वेज चौक होते हुए पवित्र नदी कमला में पहुंची। यहां वैदिक मंत्रोच्चार के साथ कलश में जलाभिषेक कराया गया। इसके बाद कलश यात्रा पूजा स्थल पर पहुंची। वहा कलश स्थापित विधिविधान से पूजा-अर्चना की गई।

वहीं, स्थानीय विधायक अरुण शंकर प्रसाद ने स्थानीय गणमान्य लोगों के द्वारा फीता काट कर शुभारम्भ किया।

इस मौके पर कमिटी के सदस्य ने कहा कि हर साल की भांति इस वर्ष भी दो दिवसीय अष्टयाम का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि समय समय पर मोहल्ला व समाज के बीच इस तरह से पूजा पाठ के कार्यक्रम होते रहना चाहिए। ताकि लोग इस भाग दौर की जिदगी मे समय निकाल कर भगवान का भजन- कीर्तन करे और लोगों के मन में कोई गलत विचार न आवे।

इस मौके नगर पंचायत के अध्यक्ष कैलाश पासवान, दुर्गा देवी, दिनेश पूर्वे, अभिषेक राउत,

अमित मांझी, अनिल जायसवाल, आनन्द पूर्वे, सुमन यादव, शम्भू गुप्ता, पंडित राजू तिवारी, पंडित अरविंद तिवारी सहित मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम