Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 2 April 2022

कमरतोड़ महँगाई के विरोध में प्रधानमंत्री का पुतला दहन

 कमरतोड़ महँगाई के विरोध में प्रधानमंत्री का पुतला दहन




न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी केन्दीय कमिटी के आह्वान एवं राज्य कमिटी द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार *2 अप्रैल 2022 को पूरे देश में आयोजित कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यालय पोस्ट ऑफिस के प्रांगण से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला निकाल कर  जयनगर शहर के विभिन्न चौक चौराहे होते हुए  स्टेशन चौक पर पुतला दहन किया गया।* 

पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व लोकल कमिटी सचिव कुमार राणा प्रताप सिंह ने किया।

पुतला दहन कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉमरेड राम जी यादव ने की।

आयोजित सभा को पार्टी के जिला कमिटी सदस्य शशिभूषण प्रसाद, किसान सभा के अंचल मंत्री कॉमरेड उपेन्द्र यादव,कॉमरेड चन्देश्वर प्रसाद, कॉमरेड शिव कुमार यादव,  कॉमरेड कन्हैया चौधरी, ए0आई0एल0यू0 अनुमंडल अधिवक्ता संघ के संयोजक मुकेश कुमार,रविन्द्र बिहार उर्फ मोहन, रामरतन यादव, गनेशी यादव, सुकेन्द्र प्रसाद,पवन यादव,देवनाथ राम,रूद्र नारायण यादव,मो0 अली हसन के अलावे अन्य ने कहा कि आज देश के अन्दर पेट्रोलियम उत्पादों पर लगाये गए अतिरिक्त करों को सरकार तत्काल समाप्त करें तो आम जनता को राहत मिल सकती है।

पार्टी का मानना है कि सरकार अगर कमरतोड़ मंहगाई से जनता को बचाना चाहती है तो तत्काल सरकार को पेट्रोलियम उत्पादों पर से करों को समाप्त कर देना चाहिए। 

 देश के अन्दर किसान, नौजवान, मजदूर, छात्र, मजदूर वर्ग , मध्यम वर्गीय परिवार आज देश में महगाई से तंग आकर आत्म हत्या करने पर सरकार मजबूर कर रही है ।   पूरे बिहार सहित मधुबनी जिले के अन्दर अपराध का ग्राफ बढ़ा है ; उदाहरण के तौर पर जयनगर अंचल सह प्रखंड कार्यालय जयनगर से दिन दहाड़े मोटरसाइकिल चोरी, कार्यालय परिसर में आधार सेन्टर कार्यालय से आधार कार्ड बनाने वाले सभी मशीनों की चोरी,दिन दहाड़े जयनगर शहर में गोली फायरिंग की अपराध में बेतहाशा वृद्धि हुई है जिसको लेकर पार्टी सरकार सहित प्रशासनिक निष्क्रियता की निंदा करते हुए उक्त अपराध पर अविलंब रोक लगाने का सरकार से आग्रह किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।