Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, 4 April 2022

मधुबनी में चोरी की पांच बाइक एवं हथियार के साथ पाँच अपराधी गिरफ्तार

 मधुबनी में चोरी की पांच बाइक एवं हथियार के साथ पाँच अपराधी गिरफ्तार




रिपोर्ट : उदय कुमार झा


मधुबनी : मधुबनी हेडपोस्ट आफिस के नज़दीक स्थित यूनियन बैंक के सामने से अपाचे बाइक चोरी की घटना के बाद उसका सीसीटीवी फुटेज खँगालकर मधुबनी पुलिस के पैंथर बल के जवानों ने हुलिया के आधार पर दो संदिग्धों को पकड़ा गया तो एक बड़े गैंग का खुलासा हो गया । इन अपराधियों ने पिछले दो महीनों में 35-40 बाइकों की चोरी की बात स्वीकार की । इस गैंग के पकड़े जाने से पाँच बाइक, चार मोबाइल, एक देशी कट्टा, एक देशी पिस्तौल, मोटरसाइकिल चोरी की दो मास्टर चाभी एवं कई रिंच बरामद किए गए हैं । गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध नगर थाना काण्ड संख्या - 124/22, दिनांक 04.04.22 धारा - 401/411/413/414 भादवि एवं 25(1-B)ए/26/35 आर्म्स एक्ट दर्ज की गई है ।

     गिरफ्तार अपराधियों में आनंद कुमार(थाना - ललमनियाँ), पुनीत कुमार (लौकहा), जामुन कुमार यादव (सिरहा, नेपाल), रौशन कुमार साह (लदनियां) तथा आनंद कुमार राम (सिरहा, नेपाल) शामिल हैं । गैंग के दो सदस्य अभी फरार चल रहे हैं । छापामारी दल में पुलिस निरीक्षक अमित कुमार, प्रोबेशनर अवर निरीक्षक शत्रुघ्न कुमार, सअनि राजकेशर सिंह, सिपाही संदीप कुमार, नवनीत कुमार, उमाशंकर राम, सूरज पासवान एवं राजा कुमार यादव शामिल थे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम