Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 19 April 2022

मुर्गी चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या

 मुर्गी चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



रहिका थाना क्षेत्र के सोनमनी गांव के रात से गायब युवक को मुर्गी चोरी के आरोप में पीट-पीटकर कर मार डालने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के बाद राम बहादुर सहनी ने इस घटना की सूचना बिकाऊ मुखिया को दिया।  बिकाऊ मुखिया ने तुरंत ही मृतक युवक के परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि घटनास्थल पर उक्त युवक मरा पड़ा है जिसके बाद परिजन शव को  उठाकर अपने घर पर ले आए और मृतक का अंतिम  संस्कार कर दिया गया।मृतक की पहचान प्रयाग मुखिया उम्र 36 वर्ष पिता स्वर्गीय दसई मुखिया वार्ड नंबर 14 ग्राम सोनमनी के रूप में हुई है। वहीं इस घटना को लेकर पूरे गांव में जहां मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। वही  परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा  है।


इस घटना के संदर्भ में राम बहादुर सहनी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जीवछ चौक पर चर्चा चल रही थी कि मुर्गी चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़ कर कब्रगाह के सामने कुछ लोग बेरहमी के साथ पीट-पीट कर  हत्या कर दिया है जिसके बाद हमने पता लगाया तो जानकारी मिली कि मृतक सोनमनी गांव का प्रयाग मुखिया  है। इसके बाद बिना देर किए इस घटना की सूचना फोन पर रहिका थाना को दिया गया। लेकिन सूचना के बाद भी रहिका थाना घटनास्थल नही पहुंची। वही रहिका थाना अध्यक्ष से इस घटना के बारे में पूछने पर बताया कि मृतक के परिजनों के तरफ से कोई भी आवेदन नही दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद मामले की जांच कर उचित कार्रवाई किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम