Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 13 May 2022

स्नान करते समय तालाब में डूबने से एक बच्ची की मौत

 स्नान करते समय तालाब में डूबने से एक बच्ची की मौत


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के डामू पंचायत के इजोत गाँव में तालाब में स्नान करते समय 12 वर्षीय बच्ची का मौत हो गई ।


मृतक बच्ची की पहचान रमेश कामत के 12 वर्षीय पुत्री निक्की कुमारी के रूप में की गयी है।घटना की सूचना बासोपट्टी थाना को दी गयी।

घटनास्थल पर थाना पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया।जानकारी के अनुसार बच्ची तीन चार बच्ची के साथ स्नान करने तालाब पर गई थी , उसी समय ज्यादा गहराई में जाने से बच्ची डूब गई। बच्ची के डूबने की सूचना परिवार वालों को मिली।परिवार के लोग बच्ची को बासोपट्टी के एक निजी हॉस्पिटल में लेकर गए , लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं, डामू पंचायत के मुखिया नवल किशोर झा, सरपंच चंद्र भूषण झा, पूर्व मुखिया शंकर चौधरी, भाजपा युवा अध्यक्ष राजा सिंह, कांग्रेस युवा प्रखंड अध्यक्ष सचिन ठाकुर ने पहुँचकर परिवार के लोगों को हरसंभव सहयोग का भरोसा दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।