Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 11 June 2022

डीएम एसपी द्वारा जेल में छापामारी

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


 जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा के एवं पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने संयुक्त रूप से  पूर्वाह्न 10.30 बजे मंडल कारा, मधुबनी में औचक छापेमारी  किया। औचक निरीक्षण जिले के मंडल कारा की व्यवस्थाओं एवम कारा के अंदर विधि व्यवस्था के आलोक में की गई थी। इस औचक छापेमारी में  अनुमंडल पदाधिकारी, सदर,  अश्विनी कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर, राजीव कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल  मौजूद थे। दूसरी तरफ मंडल उपकारा झंझारपुर एवं बेनीपट्टी में भी *संबंधित अनुमंडलों के अनुमंडल पदाधिकारी तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी द्वारा भी औचक छापेमारी की गई।* 

 *उक्त छापेमारी के दौरान मंडल कारा समेत दोनो मंडल  उपकारा में हुई छापेमारी से कोई भी आपत्तिजनक सामग्री बरामद नहीं* हुई।


 जिलाधिकारी ने बताया कि आगे भी इस प्रकार के औचक निरीक्षण की कार्रवाई जारी रहेगी और जिले के मंडल कारा समेत दोनो मंडल उपकारा में कानून व्यवस्था की स्थिति सहित सभी व्यवस्थाओं को प्रभावी तरीके से कायम रखा जाएगा ।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।