Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, 12 June 2022

अन्नपूर्णा रक्त रक्षक लगाएगी रक्तदान शिविर सह मेडिकल कैम्प

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी




मधुबनी जिले के जयनगर में अन्नपूर्णा रक्तरक्षक की ओर से आगामी रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन स्थानीय किसान भवन में किया जा रहा है। इसमें ब्लड के सभी ग्रुप्स लिए जाएंगे।

संस्था के अध्यक्ष ने बताया कि गर्मी एवं विभिन्न बीमारियों एवं सड़क दुर्घटनाओं के कारण लगातार रक्त की डिमांड बढ़ती जा रही है।

संस्था का प्रयास रहता है कि रक्तदान शिविर का आयोजन कर रक्त संग्रहित किया जाए।

इस मौके पर रक्तदान करने वालों को संस्था की ओर से प्रशंसापत्र और मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने जिला वासियों से अपील की कि यह कैंप सुबह 10बजे से 4बजे तक चलेगा, जिसमें रक्तदान कर आप किसी की जीवन की रक्षा कर सकते हैं।

इस मौके पर महासचिव लक्ष्मण यादव ने बताया कि रक्तदान महादान है, इससे किसी जरूरतमंद की जान बचाई जा सकती है। हमारी संस्था आगे से समय-समय पर रक्तदान शिविर आयोजित करती रहेगी, जिससे ब्लड बैंक में रक्त की कमी न होने पाए। जरूरत पड़ने पर किसी भी जरूरतमंद की मदद की जा सके। इसी नेक मकसद से हमलोगों ने स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया है, जिसमे आप सभी भाग लें।

इस मौके पर संस्था के मुख्य संयोजक अमित कुमार राउत ने कहा कि जयनगर, मधुबनी के अंदर खून की कमी नहीं होने देंगे और ना ही किसी की खून के बगैर जान जाए यही हमारी प्राथमिकता रहेगी। अन्नपूर्णा रक्तरक्षक,जयनगर द्वारा समय-समय पर रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि समाज सेवा से बढ़कर कुछ भी नहीं है, हमारी पूरी टीम मानव सेवा को समर्पित है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम