Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, 12 June 2022

मैथिली गीत "क्यूट अहाँ के फेस" का दर्शकों ने किया स्वागत

 मैथिली गीत "क्यूट अहाँ के फेस" का दर्शकों में जबरदस्त क्रेज


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी नगर के एक निजी होटल के सभागार में गायक प्रकाश झा ने मैथिली गाना "क्यूट अहाँ के फेस" का प्रमोशन किया।

इस अवसर पर गाना के नायक प्रकाश झा,नायिका प्रज्ञा कात्यायन झा के साथ कई युवक एवं युवती उपस्थित थे। रेस्तराँ में एक बड़े एलसीडी टीवी पर इस गाने का प्रमोशन किया गया। इस गाने को सुनकर  दर्शको में इतना क्रेज छा गया कि वे थिरकने को मजबूर हो गए। सभी लोगों ने गाने की मुक्त कंठ से तारीफ करते हूए गायक प्रकाश झा को बधाई दिया। साथ ही भविष्य में भी इससे भी अच्छा गीत बनाने सहित गीत में अश्लीलता नहीं परोसने का अनुरोध किया।

विदित हो कि गाना में फिल्मांकन एवं अभिनय के तालमेल को काफी खूबसूरती से सजाया गया है।

प्रेस को संबोधित करते हुए गायक प्रकाश झा ने बताया कि वे इससे पहले हिन्दी एवं मैथिली के कई गाने बना चुके हैं । उन्होंने कहा कि मैथिली भाषा को बढ़ाने की ललक में मैंने मैथिली में गाना  बनाया है। अश्लीलता से हटकर यह एक साफ-सुथरा गाना है। दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। मैथिली गाना "क्यूट अहाँ के फेस" यूट्यूब पर लोड कर दिया गया है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम