Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, 24 July 2022

रहिका एमओ नूरजहाँ का विदाई समारोह आयोजित

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


रहिका प्रखंड और शहरी क्षेत्र के जन वितरण प्रणाली दुकानदारों के द्वारा सामूहिक रूप से प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी नूरजहां का किया गया विदाई समारोह।

इस मौके पर उन्हें पाग, दोपटा और माला पहनाकर  विदाई किया गया ।

साथ ही डाटा ऑपरेटर राहुल कुमार झा को भी विदाई पाग डोपटा  माला पहनाकर  किया गया।

 नए प्रभारी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अमर शर्मा और डाटा ऑपरेटर विजय  कुमार का भी स्वागत किया गया ।

 इस मौके पर मौजूद प्रभारी आपूर्ति पदाधिकारी रहिका अमर शर्मा ,

प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी रविशंकर प्रसाद बाबूबरही, डाटा ऑपरेटर विजय कुमार भी शामिल थे।

प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी नूरजहां  बताई कि मधुबनी के रहने वाले लोगों की मधुर बोली है । जिस तरह से उनकी मधुर बोली है, उसी तरह यहां पर काम करने से हमको बहुत ही अच्छा लगा । जिस तरह से मुझे यहां के लोगों के द्वारा काम करने के दरम्यान जो मान सम्मान मिला उसे मैं कभी भुला नहीं सकती हूं ।मैं इन लोगों को यह भी  कहना चाहती हूं जिस तरह हमारे कार्यकाल में बेहतर से बेहतर काम किए इस तरह से बराबर और बेहतर सहयोग की भावना से काम करते रहें।

 विदाई समारोह में मौजूद जन वितरण प्रणाली दुकानदार

राजा कुमार झा,  मनोज प्रसाद ,साजिद हुसैन, शंकर राय, राजकुमार, मकसूद आलम, रागिनी देवी ,राजकुमार शाह ,अमरनाथ झा, सोनू तिवारी, ध्रुव कुमार ,बैजनाथ राय, दिलीप शाह, गीता कुमारी, गायत्री समेत सैकड़ों की तादाद में जन वितरण प्रणाली दुकानदार एवं अन्य लोग मौजूद थे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

बिहार में 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर और तेजस्वी यादव ने डिप्टी CM पद पर शपथ ली, 25 को बहुमत सिद्ध करेगा महागठबंधन। नीतीश ने 2024 के लिए विपक्ष से एकजुट रहने की अपील की।