Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 16 September 2022

सड़कों की बदहाली दूर करने डीएम से मिले प्रो.शीतलाम्बर

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


प्रो शीतलाम्बर झा अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी ने आज जिला पदाधिकारी मधुबनी से मुलाकात कर जिला मुख्यालय के  विभिन्न सड़कों के बदहाली एवं जल जमाव से सम्बंधित 16 सूत्री मांगपत्र समर्पित कर त्वरित कार्यवाही करने का आग्रह किया है ।

जिलाध्यक्ष प्रो झा ने अपने मांगपत्र में कहा है कि बिहार सरकार ने  मिथिला की हृदय स्थली मधुबनी को सुंदर बनाने के लिए नगर निगम का दर्जा दिया है लेकिन शहर के अधीन मुख्य सड़क से लेकर विभिन्न सड़कों का स्थिति पैदल तक चलने लायक नही रह गया है जल जमाव और बड़े बड़े गड्ढों में तब्दील हो गया है । लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पर रह है 

प्रो झा ने गांधी चौक से स्टेडियम होते हुए सिंघीनिया चौक तक, अतिथि होटल से हार्ट हॉस्पिटल होते हुए मंगरौनी तक, राहुल होटल से माध्यमिक शिक्षक संघ भवन होते हुए आदर्शनगर कॉलोनी से शेखटोली तक, थानामोर से भौआरा दुर्गा मंदिर ,केनरा बैंक से धोबियातोली होते हुए जिला पुस्तकालय , नंद होटल से गीता चूड़ी केंद्र, मेंहदी साड़ी शोरूम से पूर्वे बैट्रिक केंद्र ,रांटी काली मंदिर स्थान से पंचवटी चौक से प्रसिद्ध बूढ़ी माई स्थान मंगरौनी,किशोरीलाल चौक से लोहरसारी होते हुए सन्तुनगर बाईपास लहरियागंज , लहरियागंज चंचल झा आरा मील से प्रसिद्ध रुद्र एकादश महादेव मंदिर, जिला परिषदन से 11 नम्बर गुमटी , जलधारी चौक से पंचवटी चौक, सप्ता कोशी नहर से भच्ची गाँव जाने बाली सड़क , गांधी चौक से सप्ता जाने बाली सड़क से जलजमाव एवं मरम्मत ,

आर के कॉलेज चौक पर जलजमाव सहित इन सड़कों का निर्माण एवं जीर्णोद्धार की मांग की है साथ ही शहर के सभी कॉलोनियों से जलजमाव का स्थायी निदान प्राथमिकता से करने का आग्रह किया है।

प्रो झा ने कहा है कि जिला अधिकारी ने आश्वासन दिया है कि प्राथमिकता से निर्माण एवं मरम्मत इन सड़कों का कराया जाएगा।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।