Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 29 December 2022

डीआरएम ने किया जयनगर स्टेशन का निरीक्षण

 डीआरएम ने किया जयनगर स्टेशन का निरीक्षण :  दिए जरुरी निर्देश 


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


समस्तीपुर के मंडल रेल प्रबंधक आलोक अग्रवाल ने गुरुवार को मधुबनी जिले के जयनगर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया तथा यात्री सुविधाओं के उन्नयन एवं साफ-सफाई की व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर कई निर्देश दिये। डीआरएम के इस निरीक्षण कार्यक्रम को अगले जनवरी महीने में संभावित पूर्व-मध्य रेलवे के महाप्रबंधक के आगमन से जोड़कर देखा जा रहा है। यद्यपि डीआरएम ने इसे रुटीन निरीक्षण बताते हुए मीडिया से कहा कि रेलवे क्षेत्र में चल रहे विभिन्न निर्माण परियोजनाओं का जायजा लेना प्राथमिकता है। स्पेशल निरीक्षण सैलून से यहां पहुंचे डीआरएम ने सबसे पहले नवनिर्मित रनिंगरुम का जायजा लिया।तत्पश्चात विभिन्न कार्यालयों का जायजा लेते हुये वे ऊपरी पुल के समीप निर्माणाधीन लिफ्ट निर्माणस्थल के समीप पहुंचे और अभिकर्ता को गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिये। इसके पूर्व पार्सल कार्यालय में अस्त- व्यस्त स्थिति तथा बाहरी परिसर में कूडा़-करकट डंप किये जाने पर नाराजगी व्यक्त की। इस दौरान भाजपा नेता उद्धव कुंवर ने उन्हें रेलवे क्षेत्र में स्थित बाईपास सड़क में व्याप्त अतिक्रमण की स्थिति से अवगत कराते हुए इस पर रोक लगाने की मांग की।

 पवन यादव,जदयू नेता रामबाबू कामत समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने उन्हें विभिन्न स्थानीय समस्याओं की जानकारी देते हुए जयनगर रेलवे प्लेटफार्म के उत्तरी हिस्से में ऊपरी अथवा भूमिगत पैदल पथ के निर्माण की मांग की।

ज्ञातव्य हो कि उत्तरी हिस्से में फुट ओवरब्रिज नहीं रहने से जहां यात्रियों को एक से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने में परेशानी होती है, वहीं यूनियन टोल एवं आनन्दपुर मुहल्ला समेत अन्य स्थानीय लोगों को भी फजीहत का सामना करना पड़ता है। निरीक्षण के दौरान सीनियर डीसीएम चन्द्रशेखर प्रसाद,सीनियर डीओएम डा. नीलेश झा,सीनियर डीईईएन बी के गुप्ता,सीनियर डीएसटी आशुतोष कुमार झा,रवींद्र कुमार झा,आरपीएफ कमांन्डेन्ट एस.ए. जानी,दरभंगा के आरपीएफ इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार, स्टेशन अधीक्षक राजेश मोहन मल्लिक,आरपीएफ सब इंसपेक्टर राजकुमार सिंह समेत अन्य अधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।