Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 14 January 2023

माँ अन्नपूर्णा सेवा समिति द्वारा खिचड़ी भोज आयोजित

 माँ अन्नपूर्णा सेवा समिति ने मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर खिचड़ी का किया आयोजन : मुख्य पार्षद समेत कई गणमान्य रहे मौजूद


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

14:01:2023


मधुबनी जिले के जयनगर के माँ अन्नपूर्णा सेवा समिति द्वारा मकर संक्रांति के पावन अवसर पर माँ अन्नपूर्णा कम्युनिटी किचन परिसर में खिचड़ी भोज कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए संस्था के मुख्य संरक्षक अमित कुमार राउत ने बताया कि आज मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर नगर पंचायत की नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद, उप-मुख्य पार्षद, सभी चौदह वार्ड पार्षद, स्थानीय सभी पत्रकार बंधु, स्थानीय कई सामाजिक कार्यकर्त्ता एवं नगर के कई गणमान्य लोगों को संस्था के द्वारा खिचड़ी भोज का आयोजन कर एक-दूसरे से रु-ब-रु होने और मिलने की नीयत से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। आज के दिन की महत्ता का जिक्र करते हुए अमित कुमार लोगों से माँ अन्नपूर्णा सेवा समिति के कार्यों में सहयोग और सहभागी बनने का आग्रह किया। उन्होंने उपस्थित लोगों को माँ अन्नपूर्णा कम्युनिटी किचन के उद्देश्यों की जानकारी दी, साथ ही बताया कि जिस तरह से चावल, दाल और अलग-अलग सब्जियों सहित मसाले के मिश्रण से एक लाजवाब और स्वादिष्ट व्यंजन का निर्माण होता है। उसी तरह हम सभी लोगों को भी चाहे अलग-अलग जाति या पंथ के हो एक जगह रहने पर सुव्यवस्थित, सभ्य और मजबूत समाज का निर्माण होगा।



इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए समस्त नगर पंचायत कमिटी एवं नगर गणमान्य एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने संस्था के मुख्य संयोजक अमित कुमार राउत एवं संस्था के अन्य सभी लोगों को बहुत-बहुत बधाई दिया। कार्यक्रम में अलग-अलग क्षेत्र के कई सामाजिक कार्यकर्ता और नगर गणमान्य के अलावे काफी स्थानीय लोग सहित मातृ शक्ति भी उपस्थित थी, जिन्होंने जमकर खिचड़ी का आनंद लिया और तिला संक्रांति के अवसर पर एक दूसरे को बधाई और शुभकामनाएं दी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।