Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 6 January 2023

NTPC कहलगाँव द्वारा प्रदर्शनी फुटबॉल मैच आयोजित

 एनटीपीसी कहलगाँव द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के 

तहत प्रदर्शनी फुटबॉल मैच आयोजित


पटना/भागलपुर ,06/01/2023   


एनटीपीसी कहलगाँव अपने मूल्य लक्ष्य विद्युत उत्पादन के साथ साथ सामाजिक  सराकारों  के  प्रति सदैव  संवेदनशील भावना से कार्य करती है। नैगम सामाजिक दायित्व  के तहत एनटीपीसी स्पोर्ट्स काउंसिल के सहयोग से कहलगांव के दीप्तिनगर अवसीय परिसर स्थित जीवन ज्योति अस्पताल मैदान में चाईटोला एवं बंशीपुर गाँव के बीच प्रदर्शनी फुटबॉल मैच दिनांक 06 जनवरी 2023 को आयोजित किया गया। 

खिताबी मुकाबले के पूर्व परियोजना प्रमुख अरिंदम सिन्हा, कार्यकारी निदेशक (कहलगाँव), द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रदर्शनी फुटबॉल मैच का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर व्यवसायिक उत्कृष्टता समकक्ष मूल्यांकन सम्मेलन में आए हुए विशिष्ट अतिथि भी शामिल हुए ।

प्रदर्शनी फुटबॉल में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। मैच 2-2 गोल पर ड्रॉ घोषित होने पर, पेनाल्टी शूट आउट के द्वारा चाई टोला की टीम ने गोल कर 1-0 से खिताब अपने नाम किया।

मुख्य अतिथि अरिंदम सिन्हा, कार्यकारी निदेशक (कहलगाँव),  द्वारा विजेता चाई टोला एवं उप विजेता बंशीपुर को ट्राफी प्रदान किया गया। कार्यकारी निदेशक (कहलगांव), ने अपने संबोधन में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को अपनी शुभकामना देते हुए उनके खेलभावना की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि नैगम सामाजिक दायित्व के तहत जल्द ही ग्रामीण बालिकाओं के लिए भी खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जो ग्रामीण खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने में सहायक रहेगा ।

इस अवसर पर सौरभ शर्मा, अपर महाप्रबंधक (मानव संसाधन), एनटीपीसी के अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं स्पोर्ट् कौंसिल के सदस्यगण उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।