Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 11 February 2023

नगर पंचायत की पहली सामान्य बैठक आयोजित

 नगर पंचायत में पहली साधारण बैठक आयोजित कर कई योजनाओं को किया गया पारित



मधुबनी जिले के जयनगर नगर पंचायत कार्यालय सभागार में शनिवार को मुख्य पार्षद कैलाश पासवान की अध्यक्षता में बोर्ड की पहली साधारण बैठक आयोजित कर कई योजनाओं को पारित किया गया, जिसमें न.पं. क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 से 14 तक के सभी वार्डों के नवनिर्वाचित पार्षदों के द्वारा अपने अपने वार्डों में विकास कार्य हेतु दिए गए दो योजनाओं पर स्वीकृति प्रदान किया गया। इसी तरह वर्ष 2023-24 का बजट बनाने, डोर-टू-डोर एवं साफ-सफाई कार्य का निविदा करने, वित्तीय वर्ष 2023-24 का सभी सौरातो का बंदोबस्त करने, पूर्व में बोर्ड की साधारण बैठक में शहरी क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने पर सहमति प्रदान की गई। चुनाव बाद कार्यालय प्रवेश से पूर्व रंग-रोगन कार्य की स्वीकृति, खराब जेसीबी मशीन को बोर्ड से पूर्व मरम्मती की स्वीकृति प्रदान करने, न.पं. कार्यालय स्थित किसान भवन कैम्पस के चहारदिवारी पर कंटिला तार लगाने एवं किचन शेड का निर्माण करने, पटना गद्दी चौक एवं मीट बाजार स्थित आरसीसी पुल का निर्माण कराने, शहरी क्षेत्र के चिन्हित स्थानों पर पांच युरिनल निर्माण कराने के साथ योजनाओं में गति लाने के लिए पूर्व की बैठक में लिए गए एक कनीय अभियंता को रखने पर स्वीकृति प्रदान की गई।

इस बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी डॉ. इंद्र कुमार मंडल, उप मुख्य पार्षद माला देवी, वार्ड पार्षद मोहन कुमार राय, मीना देवी, सूर्य नारायण ठाकुर, शिवजी पासवान, विनोद शर्मा, मंजुला देवी, राम अशीष साह, पत्रकार हनुमान मोर, रीना गुप्ता, जरीना खातुन, मंगली देवी, राम बाबू पासवान, राधा देवी, नरेश राम एवं प्रधान लिपिक मोहन कुमार समेत अन्य नपं कर्मी मौजूद थे।

आपको बता दें कि न.पं. चुनाव के बाद सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों ने बोर्ड की प्रथम बैठक में शामिल हुए।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।