Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 14 February 2023

ढोंगी कथावाचक पर नाबालिग लड़की ने लगाई दुष्कर्म का आरोप

 ढोंगी कथावाचक पर नाबालिग लड़की ने लगाया दुष्कर्म करने का आरोप



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी  जिले के खुटौना थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीया लड़की ने लौकहा थाना में एक ढोंगी कथावाचक पंकज कुमार झा पर लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाई है। जानकारी के अनुसार, सीमावर्ती क्षेत्र के लौकहा बाजार से सटे भारत नेपाल स्तंभ संख्या 246 के पास गश्त लगा रहे एसएसबी के जवानों ने एक बाइक पर सवार तथा नाबालिग लड़की को संदिग्ध अवस्था में देख पूछताछ शुरू की। एसएसबी को देख लड़की दौड़कर उनके पास आई और ढोंगी कथावाचक से अपनी जान छुड़ाने की गुहार लगाते हुए चिल्लाना शुरू की। एसएसबी ने दोनों को कैंप लाकर महिला कॉन्स्टेबल की अभिरक्षा में रखकर सखी चाइल्डलाइन सब सेंटर से संपर्क साधा । तत्पश्चात चाइल्ड लाइन से कुमारी आभा तथा प्रकाश कुमार मिश्रा  काउंसलिंग के लिए लौकहा पहुंचे। पार्टी कमांडर उपनिरीक्षक गोपाल सिंह समवाय लौकहा 18वीं बटालियन के लिखित प्रतिवेदन पर मामला दर्ज किया गया है। दिए गए आवेदन तथा चाइल्ड लाइन की कुमारी आभा के अनुसार लड़की ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में उक्त कथावाचक थाना क्षेत्र के मुरारपट्टी गांव में भागवत कथा के लिए आए थे। उ


सी दौरान वह अपने माया जाल में फंसा कर उसे फुलपरास के कालापट्टी स्थित अपना घर बुलाया और प्रसाद खिलाया। प्रसाद खाते ही वे बेहोश हो गई और वह उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर कथावाचक ने दुष्कर्म करने का अश्लील वीडियो दिखाया जिसे देखकर वह डर गई। वह आगे बताई कि पैसे का लालच तथा वीडियो दिखा कर वह कथावाचक लगातार ब्लैकमेल करता रहा। नाबालिग लड़की  यह भी बताई कि ढोंगी कथावाचक तकरीबन 5 बार नेपाल ले जाकर किसी होटल में रखकर उनके साथ दुष्कर्म करता रहा है। अधिकारियों के समक्ष लड़की द्वारा दिए गए फर्द बयान में बोली कि कथावाचक उन्हें कहां ले जा रहे हैं, उसे मालूम नहीं था। इस बात की पुष्टि एसएसबी के अधिकारी गोपाल सिंह तथा चाइल्ड लाइन के कुमारी आभा ने की है। आवेदन पाते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने मामला दर्ज कर लड़की को मेडिकल जांच तथा दफा 164 के बयान हेतु मधुबनी भेज दिया है, तो दूसरी ओर ढोंगी कथावाचक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।