Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 4 February 2023

फरार आरोपी विजय कुमार साहू गिरफ्तार

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



जयनगर थाने में एसडीपीओ विप्लव कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त थाना क्षेत्र के कोरहिया गांव निवासी विजय कुमार साहु उर्फ विजय साहु पिता रामप्रीत साहु है। उन्होंने बताया कि 21 जुलाई को जयनगर थाना क्षेत्र के शहरी क्षेत्र स्थित जयहिंद सिनेमा जमीन मामले में रुपया की आवाजाही की सूचना एवं कुछ अपराधकर्मियों को प्राप्त हुआ। उसी रुपया के लूटने के उद्देश्य से स्थानीय बस स्टैंड के पास कई अपराधी एकत्र हुए। अपराधियों की गतिविधि को देखते हुए पुलिस को गुप्त सूचना मिली। पुलिस ने दल-बल के साथ स्थल पर घेराबंदी करते हुए दो देशी पिस्तौल एवं दो मोटरसाइकिल के साथ सात अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया था जबकि कई अन्य अपराधी भागने में सफल रहे। घटना के संदर्भ में पुलिस ने थाने में थाना कांड संख्या 234/22 दर्ज कर फरार अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि इस मामले का फरार अभियुक्त विजय कुमार साहु इन दिनों अपने घर कोरहिया गांव आया हुआ है और कुछ अप्रिय घटना को अंजाम देने के लिए साथियों के साथ संपर्क कर सकता है। गुप्त सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में छापेमारी दल ने फरार अपराधी विजय कुमार साहु  को गिरफ्तार किया है । 

जयनगर थाना कांड संख्या 234/22,143/19,151/19,217/19 एवं लदनियां थाना कांड संख्या 271/22 व 14/23 आर्म्स एक्ट लूटपाट एवं शराब तस्करी मामला शामिल है

जबकि जिले के राजनगर थाने में दर्ज कांड संख्या 58/20 एवं 60/20 एवं जयनगर थाने में दर्ज कांड संख्या 175/19 एवं 181/19 में आरोपित है। 

प्रेस कांफ्रेंस में थानाध्यक्ष अमित कुमार, लदनियां थानाध्यक्ष संतोष कुमार एवं एसआई सुप्रिया कुमारी समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे ।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।