Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 17 February 2023

बीडीओ ने कर्मियों के साथ की बैठक

 बीडीओ ने की सभी कर्मियों के साथ बैठक : दिए कई निर्देश 


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के खजौली प्रखंड कार्यालय के सभागार में बीडीओ मनीष कुमार की अध्यक्षता में शुक्रवार को प्रखंड के विभिन्न विभाग के कर्मियों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित विकास मित्रों को जीवन प्रमाणीकरण के अवशेष कार्य को पूर्ण करने एवं मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना का लाभ लेने वाले इच्छुक लाभुकों की सूची बनाने का निर्देश दिया गया।


वहीं महादलित बस्ती में शेड निर्माण हेतु महादलित बाहुल्य टोलों को चिह्नित करने तथा उस टोले में उपलब्ध सरकारी भूमि के संबंध में भी जानकारी देने, विकास रजिस्टर अपडेट करने का निर्देश दिया गया। बैठक में उपस्थित पंचायत सचिव, लेखापाल, तकनीकी सहायक एवं कार्यपालक सहायकों से जन्म-मृत्य के लंबित मामले, कबीर अन्त्येष्टि योजना का चेक वितरण, पंचायत सरकार भवन निर्माण हेतु भूमि की उपलब्धता, एनओसी निर्गत, क्रियाशील नल-जल की अद्यतन स्थिति, नल-जल एवं नाली- गली का अभिलेख जमा, नल-जल टॉवर में बिजली की समस्या, जलापूर्ति राशि वसूली की अद्यतन स्थिति, मुख्यमंत्री ग्रामीण सोलर स्ट्रीट लाइट योजना आदि के संबंध में जानकारी ली गई। इस दौरान उपस्थित कर्मियों को योजनाओं के क्रियान्वयन में पारदर्शिता के साथ तेजी लाने का निर्देश दिया गया। उन्होंने इनरवा, खजौली, नरार पूर्वी एवं रसीदपुर पंचायत के पंचायत सचिवों को पंचायत सरकार भवन निर्माण हेतु पंचायत क्षेत्र अंतर्गत सरकारी भूमि की खोज कर उसकी जानकारी देने का निर्देश दिया गया।

बैठक में पंचायत सचिव रामचंद्र यादव, सुधाकर झा, अमृता कुमारी, सरोज कुमार, शशि कुमार, लेखापाल शशि कुमारी, तकनीकी सहायक मो. जफर, अविनाश चौधरी, सुजाता कुमारी सहित अन्य कर्मी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।