Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 7 February 2023

भाकपा-माले द्वारा जन कन्वेंशन आयोजित

 "लोकतंत्र बचाओ-देश बचाओ" रैली को सफल बनाने हेतु जन कन्वेंशन भाकपा-माले ने किया आयोजित


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


रैली एवं महाधिवेशन के सफलता के लिए प्रचार-प्रसार बैनर पोस्टर, दीवार लेखन व कोष संग्रह कार्यक्रम कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरों पर चलाया जा रहा है :- भूषण सिंह



मधुबनी जिले के जयनगर में भाकपा-माले का 11वाँ राष्ट्रीय महाधिवेशन 15-20 फरवरी 2023 पटना के अवसर पर आयोजित लोकतंत्र बचाओ-देश बचाओ रैली गाँधी मैदान  पटना में 15 फरवरी 2023 को सफल बनाने के लिए जयनगर प्रखंड के जयनगर बस्ती पंचायत राजपूताना टोला में तस्लीम के अध्यक्षता में जन कन्वेंशन आयोजित किया गया, जिसमें बड़ी संख्या लोगों ने भाग लिया। 

कन्वेंशन को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव भूषण सिंह ने कहा कि लोकतंत्र बचाओ-देश बचाओ रैली गाँधी मैदान पटना को सफल बनाने के लिए जयनगर में ग्राम पंचायत एवं शहरी क्षेत्रों में संपर्क अभियान, बैठक बैनर,पोस्टर,दीवार लेखन तथा पार्टी के द्वारा रैली गीत के साथ ध्वनि विस्तार यन्त्र के साथ प्रचार गाड़ी के माध्यम से प्रचार-प्रसार और रैली तथा महाधिवेशन के लिए कोष संग्रह अभियान कई टीम के द्वारा चलाया  जा रहा है और सैकड़ों संख्या में 14 फरवरी को ही जयनगर से लोग पटना रैली के लिए प्रस्थान करेंगे। 

कन्वेंशन में प्रखंड सचिव भूषण सिंह, मो. तस्लीम,चलितर पासवान,विजय राय,तेजीलाल कामत,मनोज कुमार,चन्दन राय,प्यारी देवी,मो. यूनुस सुजीत पासवान,जहाना खातून,मंजू देवी,राधा देवी,जमुना देवी,पतसिया देवी,रघुनन्दन पासवान सहित अन्य लोगों ने भाग लिया।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।