Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 9 February 2023

जयनगर डीएसपी द्वारा थानाध्यक्षों के साथ बैठक

 जयनगर डीएसपी ने अनुमंडल के सभी थानाध्यक्षों के साथ किया बैठक : दिये कई दिशा-निर्देश


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में गुरुवार को डीएसपी विप्लव कुमार की अध्यक्षता में अनुमंडल क्षेत्र के सभी थानाध्यक्षों की एक बैठक बुलाई गई, जिसमें अपराध नियंत्रण के लिए कुहासे एवं ठंड के मद्देनजर गश्ती में चौकसी एवं सतर्कता बरतने, लंबित कांडों का निष्पादन करने, थाने में हर माह में एक बार गुंडा परेड कराने का निर्देश डीएसपी विप्लव कुमार ने थानाध्यक्षों को दिया।

वहीं शराब बरामदगी मामले में कितने घरों को सील किया गया, कितने वाहनों को जब्त किया गया, कितने कुर्की जब्ती वारंट का निष्पादन किया गया, इसकी समीक्षा की गई।


 थानाध्यक्षों को 'ऑपरेशन प्रहार' अभियान चलाकर शराब माफियाओं एवं तस्करों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया। बैठक में डीएसपी विप्लव कुमार ने अपराधी और उपद्रवी तत्वों पर कड़ी नजर रखते हुए गुंडा पंजी में नाम जोड़ने का भी निर्देश दिया। सभी थाना क्षेत्र में स्थान बदल बदल कर वाहन चेकिंग करने, वाहन पर ट्रिपल लोडिंग करने वालों का चालान काटने का भी निर्देश दिया। थानावार अपराध नियंत्रण की समीक्षा करते हुए डीएसपी विप्लव कुमार ने सभी थानाध्यक्षों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों में ठंड के इस मौसम में घटित होने वाली चोरी ,डकैती जैसी घटनाओं पर पूर्णतया अंकुश लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने चोरी एवं डकैती की घटनाओं पर रोकथाम के लिए अनुमंडल के थाना क्षेत्रों में रात्रि गश्ती तेज एवं सख्त रखने और खुफिया तंत्र को मजबूत करने के निर्देश थानाध्यक्षों को दिए। देवधा थाना क्षेत्र के धमियापट्टी गांव में हुए भीषण डकैती के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि बहुत जल्द डकैतों की गिरफ्तारी सुनिश्चित होगी, बहुत लोगों का नाम आया है।

इस बैठक में जयनगर थानाध्यक्ष अमित कुमार,देवधा थानाध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा, लदनिया थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, बासोपट्टी थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी एवं कर्मी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।