Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 9 February 2023

पटना में देखे गए मधुबनी के डीपीओ

 मुजफ्फरपुर से रहस्यमयी ढंग से लापता मधुबनी के डीपीओ राजेश कुमार मिश्र को पटना में देखा गया है। वे पटना के अगमकुआं में पैदल जाते हुए देखे गए हैं। वहां के एक शो-रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह तस्वीर कैद हो गई है। हालांकि उसके आगे बढ़ने पर पुलिस को सीसीटीवी कैमरे खराब मिले हैं।



नगर डीएसपी राघव दयाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस की एक टीम पटना में कैम्प कर रही है। साथ ही, उनकी खोजबीन में जुटी है। उन्होंने यह साफ कर दिया कि डीपीओ का अपहरण नहीं हुआ है। वह किसी बात को लेकर घर से निकल गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, रविवार की दोपहर एक बजे वह अपने अयाची ग्राम स्थित घर से स्वतः निकलकर बैरिया बस स्टैंड आये। यहां से पटना वाली बस पर बैठे हैं । उसी बस से वह पटना के मीठापुर पहुंचे।



वहां से वह ऑटो पकड़कर अगमकुआं तक पहुँचे। इसके बाद ऑटो से उतरकर पैदल जाते हुए दिखे। वहीं उसके आगे कुछ दूर पर एक सीसीटीवी चेक किया गया। लेकिन वह खराब मिला। डीएसपी ने बताया कि उनकी खोजबीन को लेकर उसके आगे की सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। इसके अलावे उनके फोटो को भी लोगों से पहचान कराई जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।