Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 16 February 2023

व्यापारी की गोली मारकर हत्या

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मधुबनी जिले के खुटौना प्रखंड के लौकहा थाना क्षेत्र के नवटोली बलुआ गांव में बीती संध्या  नकाबपोश अपराधियों ने एक अधेड़ व्यक्ति की उनके दरवाजे पर ही सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनते ही अगल-बगल के लोग दौड़े तब तक बाइक सवार अपराधी भाग चुके थे। घटना की सूचना पाते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल सदल बल घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। घटनास्थल से पुलिस ने एक खाली खोखा भी बरामद किया है।

विदित हो कि पुलिस ने तुरंत नेपाल से लगनेवा


ले सभी रास्तों की नाकेबंदी कर दी, लेकिन अपराधियों का कहीं अता पता नहीं चला। पुलिस द्वारा लगातार  छापेमारी की जा रही है। मृतक की पहचान 55 वर्षीय जगन्नाथ शाह के रूप में की गई है, जो धान चावल का व्यापार करते थे। मृतक के पुत्र पवन कुमार साह ने थाना में आवेदन में कुल 16 व्यक्तियों को नामजद करते हुए न्याय की गुहार लगाया है। मौत से उनके परिवार में सन्नाटा पसरा है और घर के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि गांव के ही कुछ लोग व्यापार छोड़ देने की धमकी देते आ रहे थे, जबकि धमकी देने वाले व्यक्ति खुद शराब की तस्करी में संलिप्त हैं। घर के परिजनों ने बताया कि गांव के ही चार-पांच लोग शाम को उनके दरवाजे पर जमघट लगाए थे जिन्हें वे जानते हैं। उन्होंने बताया कि दरवाजा पर जमघट लगाए व्यक्ति द्वारा निश्चित सूचना देने के बाद उनके सामने ही अपराधी आए और ताबड़तोड़ गोली चलाकर भाग गए।इधर पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। स्थिति अभी सामान्य है, लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए काफी हाथ-पांव मार रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।