Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 19 February 2023

जिनके पास बहुमत नहीं, वे पीएम का ख्वाब देख रहे : विजय सिन्हा

 बिहार में महागठबंधन की सरकार नहीं, महाठगबंधन की सरकार चल रही है ।जनताराज नहीं जंगलराज की सरकार चल रही है ।अपराध की घटना बढ़ रही है ।अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है ।दहशत का वातावरण फिर से लाने के लिए महागठबंधन के सरकार अपने पुराने एजेंडे पर लौट रही है ।इनका जो एजेंडा था अपराध एवं भ्रष्टाचार के माध्यम सें शासन करने का जातीय उन्माद पैदा करके,समाज को लड़ाने का,धार्मिक उन्माद पैदा करना एवं तुष्टीकरण की राजनीति के खेल में फिर से यह लोग लग गये है । एजेंडाबार इनके मंत्री को यह काम और जिम्मेवारी मिली है ।बिहार की शिक्षा व्यवस्था बद से बदतर हो गई है ।बड़े भाई लालू प्रसाद एवं छोटे भाई नीतीश कुमार के जिम्मे प्रारंभ से शिक्षा विभाग था ।लेकिन वे लोग शैक्षणिक वातावरण सुधार नहीं सके ; यह बातें व्यापारियों के लिए जयनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मधुबनी पहुंचने पर


जिला अतिथि गृह में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा ।उन्होंने महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला किया ।उपेंद्र कुशवाहा प्रकरण के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि एक वे अकेले नहीं हैं, जो भी भाजपा के सुशासन एवं कानून का राज स्थापित एवं भ्रष्टाचारमुक्त बनाने के लिए बात किया उसे भाजपा से जोड़ देते हैं । जिन्हें खुद बहुमत नहीं, वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे ; यही इनका चरित्र है । प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष शंकर झा,विधायक हरिभूषण ठाकुर "बचौल",विधान पार्षद घनश्याम ठाकुर,पूर्व विधान पार्षद सुमन महासेठ समेत कई पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे ।प्रेस वार्ता के बाद प्रतिपक्ष के नेता विजय सिंहा द्वारा कार्यकर्ताओं संग बैठक कर संगठन की मजबूती के लिए विस्तार से चर्चा किया गया और कई निर्देश दिया गया ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।