Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 8 February 2023

NTPC को ATD बेस्ट अवार्ड '2023'

 एनटीपीसी ने लगातार छठे वर्ष 'एटीडी बेस्ट अवार्ड्स-2023' जीता


दिल्ली : 08:02:2023


देश की सबसे बड़ी विद्युत उत्पादन कंपनी एनटीपीसी लिमिटेड को अमेरिकी स्थित एसोसिएशन फॉर टैलेंट डेवलपमेंट (एटीडी) ने 'एटीडी बेस्ट अवार्ड्स- 2023' से सम्मानित किया है।


यह छठा अवसर है, जब एनटीपीसी लिमिटेड ने प्रतिभा विकास के क्षेत्र में उद्यम की सफलता प्रदर्शित करने के लिए यह पुरस्कार जीता है।


एनटीपीसी की संस्कृति का आधार हमेशा रचनात्मक तकनीकों के माध्यम से कर्मचारियों में जुड़ाव उत्पन्न करना है। यह पुरस्कार एनटीपीसी की समकालीन मानव संसाधन अभ्यासों का प्रमाण है।


एटीडी बेस्ट अवार्ड्स उन संगठनों को मान्यता देते हैं, जो प्रतिभा विकास के माध्यम से अपने उद्यम को प्रदर्शित करते हैं। एनटीपीसी एक ऐसे इकोसिस्टम का निर्माण करने में सफल रहा है, जो कर्मचारियों को उनकी कुशलता को संवर्द्धित करने के लिए सशक्त बनाता है।


यह पुरस्कार पूरे विश्व के छोटे व बड़े निजी, सार्वजनिक और गैर-लाभकारी संगठनों को प्रदान किया जाता है।


अमेरिका स्थित एसोसिएशन फॉर टैलेंट डेवलपमेंट प्रतिभा विकास के क्षेत्र में विश्व का सबसे बड़ा संगठन है और एटीडी बेस्ट अवार्ड्स शिक्षण व विकास के क्षेत्र में सबसे प्रतिष्ठित मान्यता प्राप्त है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।