Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 22 March 2023

48 SSB BN द्वारा मेडिकल सिविक एक्शन कार्यक्रम आयोजित

 मेडिकल सिविक एक्शन कार्यक्रम एसएसबी ने किया आयोजित 



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल,जयनगर के कार्यक्षेत्र की सीमांत चौकी हरने के प्रांगण में नागरिक  कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत आई.एस.पनमेई (कमांडेंट) के निर्देशानुसार डॉक्टर (मेजर) सुनेहा सिंह  की मौजूदगी में नि:शुल्क मानव चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।


इस कार्यक्रम में 48वीं वाहिनी के चिकित्साकर्मियों द्वारा हरने और हरलाखी के आस-पास के गाँवों के नागरिकों को  स्वास्थ्य संबंधी  जानकारियाँ दी गयी तथा नि:शुल्क  इलाज किया गया । साथ ही आवश्यक औषधियों का नि:शुल्क वितरण भी किया गया। इस कार्यक्रम में कुल 116 स्थानीय लोगों ने भाग लिया, जिसमें पुरुष-55, महिलाएँ-35 एवं बच्चे-26 लाभान्वित हुए।    

डॉक्टर(मेजर) सुनेहा सिंह(चिकित्सा पदाधिकारी), 48वी वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर, द्वारा वहाँ उपस्थित सभी लोगों को खान-पान पर विशेष ध्यान देने का सुझाव दिया तथा समय समय पर शारीरिक जांच करवाते रहने का भी सुझाव दिया गया।  सशस्त्र सीमा बल अनवरत रूप से जन सरोकार के तहत आम जनता के हित के लिए सदैव प्रयत्नशील रही है। इस कार्यक्रम में अधीनस्थ अधिकारी विकाश धीमान, मुख्य आरक्षी राकेश कुमार झा, सामान्य आरक्षी रमेश कुमार, सामान्य आरक्षी प्रशांत कुमार और वार्ड सदस्य राजीव कुमार, दिनेश शाह भी शामिल थेI

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।