Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 2 March 2023

बासोपट्टी में अपराधियों ने छीना 54 हज़ार रुपये

 पैसा निकालकर जा रहे साइकिल सवार पर अपराधियों ने मारा झपट्टा : ले उड़े 54 हजार रुपये 


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के बासोपट्टी के बभनदई चौक के निकट बासोपट्टी- कलुआही मुख्य सड़क पर एक बुजुर्ग व्यक्ति से 54,000 रुपया छिनतई का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में बासोपट्टी पूर्वी पंचायत के बलकटवा निवासी मो. एहसास राईन ने पुलिस को आवेदन दिया है। आवेदन में बताया गया है कि दो मार्च को करीब साढ़े तीन बजे कैनरा बैंक से 54,000 रुपया का निकासी कर बासोपट्टी बाजार की ओर जा रहा था।  बभनदई चौक के पास स्थित हनुमान मंदिर के निकट नगद राशि एक गमछे में लपेट रहा था। इसी क्रम में अज्ञात व्यक्ति झपट्टा मारकर पैसा छीन लिया तथा दूसरा बाइक सवार अज्ञात व्यक्ति उसे बैठाकर भाग गया। अज्ञात व्यक्ति  कैनरा बैंक से ही मेरे पीछे था। पीड़ित ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है। इधर पुलिस घटना की सूचना मिलते ही बैंक सहित अन्य जगहों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


बताते चलें कि बासोपट्टी थाना क्षेत्र में पैसा छिनतई एवं चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है। थाना से मात्र कुछ ही दूरी पर पैसा छिनतई की दूसरी घटना करीब एक सप्ताह के अंदर गुरुवार को हुई, जिसके कारण आम लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है। विगत 23 फरवरी को बासोपट्टी एसबीआई बैंक से पैसा निकालकर जा रहे एक व्यक्ति से बदमाशों ने 42 हजार रुपये झपट्टा मार कर उड़ा लिया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।