Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 2 March 2023

ठोस और तरल अपशिष्ट प्रबंधन की शुरुआत

 ठोस और तरल अपशिष्ट प्रबंधन की शुरुआत


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के खुटौना प्रखंड के आदर्श दुर्गीपट्टी पंचायत के दुर्गा स्थान के मैदान में कचरा प्रबंधन की शुरुआत की गई । इसकी शुरुआत झंझारपुर  सांसद रामप्रीत मंडल ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। पंचायत के मुखिया उमेश दास की अध्यक्षता और पंचायत समिति सदस्य राकेश मंडल के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में सभी वार्ड में स्वच्छताकर्मियों को एक-एक रिक्शा देकर लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान के द्वितीय चरण की शुरुआत की गई। सभी स्वच्छताकर्मियों को सांसद रामप्रीत मंडल, बीडीओ आलोक कुमार,


सीओ रमन कुमार, मुखिया उमेश दास तथा कपिलेश्वर यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सांसद श्री मंडल ने स्वच्छता पर विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि गंदगी फैलाने से लोगों में विभिन्न तरह की बीमारियां होती है, इसलिए सफाई जरूरी है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा चलाई जा रही यह योजना  एक अच्छी पहल है। उन्होंने कहा कि जब स्वस्थ रहेंगे, तब जाकर स्वस्थ मन और मस्तिष्क का विकास होगा। आने वाले भविष्य में लोग बीमार नहीं पड़ेंगे।

इस अवसर पर मुखिया योगेंद्र साह, प्रदीप कुमार, राजेश शाह, योगेंद्र प्रसाद मंडल तथा राकेश मंडल समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।