Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 15 March 2023

6 BH BN NCC के कैडेटों ने चलाया सफाई अभियान

 6बिहार बटालियन के एनसीसी कैडेट्स ने चलाया सफाई अभियान


रिपोर्ट : धीरज गुप्ता (गया)



गया : पुनीत सागर अभियान के तहत 6 बिहार बटालियन एनसीसी के बैनर तले विष्णु पद देवघाट में सफाई अभियान चलाया गया। पुनीत सागर अभियान का नेतृत्व 6 बिहार बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर  कर्नल एम.के. शुक्ला ने किया। इस दौरान नदी के आसपास से कचरा चुना गया और लोगों को जागरुक भी किया गया। कैडेटों ने स्वच्छ भारत, प्लास्टिक को ना कहें, स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत ; आदि के नारे लगाए।कार्यक्रम के दौरान कैडेटों ने स्थानीय लोगों से अपने आसपास और जल निकायों को प्लास्टिक और कचरामुक्त रखने की भी अपील की। उन्होंने स्थानीय लोगों को सलाह दी कि वे कचरे और प्लास्टिक को फल्गु नदी में फेंकने के बजाय उचित तरीके से निपटाएं। नदी को साफ-सुथरा रखने के लिए कैडेटों के इस प्रयास से आम लोगों को प्रेरणा मिलेगी।



इस मौके पर सूबेदार मेजर उगम सिंह, सूबेदार संतोष कुमार सिंह, सूबेदार संजय शुक्ला,सीएचएम मनमोहन, सीएचएम अजय कुमार, हवलदार राहुल कुमार सहित एनसीसी कैडेट्स शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।