Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 5 April 2023

सहोरबा कांड का मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त में

 सहोरबा हत्याकांड का मुख्य आरोपी विमल यादव गिरफ्तार


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मधुबनी जिले के खुटौना प्रखंड के लौकहा थाना कांड संख्या 87 के हत्या मामले के मुख्य आरोपी विमल यादव को पुलिस ने नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया है। विदित हो कि बीते दिनों थाना क्षेत्र के सहोरबा गांव में मात्र 6 धूर जमीन के लिए एक साथ चार लोगों की नृशंस हत्या की गई थी। घटना के दिन से ही पुलिस वहाँ लगातार गश्त कर रही है और चौकसी बरत रही है। मिली जानकारी के अनुसार, घटना के दिन ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जो अभी जेल में बंद हैं। थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल विशेष छापेमारी दल को लेकर फरार आरोपियों की खोजबीन में थे। पुलिस के अनुसार, बीती रात मुख्य आरोपी विमल यादव थाना क्षेत्र के 16 आरडी होकर नेपाल भागने के फिराक में था। लिहाजा पुलिस की पैनी नज़र नेपाल से लगने वाली सभी रास्तों पर थी ।


 16 आरडी के पास घंटों इंतजार के बाद थानाध्यक्ष श्री मंडल की नजर आरोपियों पर गई। पुलिस तुरंत हरकत में आई और  ललकारा। आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर नेपाल की ओर भागना चाह रहा था, लेकिन जबतक वे कुछ सोच पाते, तबतक थानाध्यक्ष श्री मंडल ने खुद उसे धर दबोचा। मिली जानकारी के अनुसार घटना के दिन मृतक प्रभाष कुमार यादव के दरवाजे पर बांस पर लगे एक सीसीटीवी कैमरा को फुलपरास के एसडीपीओ प्रभात कुमार शर्मा ने पुलिस से उतरवाया जिसकी जांच बाँकी है। चर्चा है कि फुटेज के जांचोपरांत घटना की सही जानकारी मिल सकती है। फिलहाल इस संदर्भ में पुलिस कुछ कहने से परहेज कर रही है। वही फुलपरास के एसडीपीओ श्री शर्मा ने पूछने पर कहा कि सीसीटीवी फुटेज की अभी जांच नहीं की गई है, संभवत आज इसकी जांच कर ली जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।