Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 3 April 2023

जयनगर चैम्बर ऑफ कॉमर्स के वार्षिकोत्सव में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित

 जयनगर चैम्बर ऑफ कॉमर्स के 29 वां वार्षिकोत्सव के उपलक्ष्य में एक दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के जयनगर में चैम्बर ऑफ कॉमर्स, जयनगर के 29वें वार्षिकोत्सव के उपलक्ष्य में सोमवार को स्थानीय माड़वारी विवाह भवन में एक दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया। जांच शिविर का शुभारंभ एसडीपीओ विप्लव कुमार ने फीता काट कर किया। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर एसडीपीओ ने बताया कि जयनगर चैम्बर ऑफ कॉमर्स के द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर के लिए पूरी टीम को बधाई देता हूं। सीमावर्ती शहर जयनगर में संस्था के द्वारा किए गए कार्य सराहनीय हैं । समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से समाज की भलाई हो सकती है। वहीँ, चैम्बर के महासचिव अनिल बैरोलिया ने कहा कि जयनगर चैम्बर ऑफ कॉमर्स का वार्षिकोत्सव समारोह के उपलक्ष्य में स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया है।


इस मौके पर थानाध्यक्ष अमित कुमार, चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अखिलेश्वर सिंह, महासचिव अनिल बैरोलिया, सचिव पवन यादव, विनीत बुराकिया, संजय मुरारका, दिनेश जांगिड़, गोविंद सर्राफ, उमेश जायसवाल, कमल अग्रवाल, रोहित मोर, रवि बैरोलिया, गुड्डा मंडल, राकेश गुप्ता, रंजीत पासवान, श्याम गुप्ता, विश्वम्भर बंका, अमरजीत पूर्वे, प्रेम कुमार समेत अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।