Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 6 April 2023

लिपिक की मौत पर शोक की लहर

 लिपिक के आकस्मिक निधन से शोक की लहर : कॉलेज परिवार ने दिया श्रद्धांजलि


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


 बेनीपट्टी में बुधवार को कालिदास विद्यापति साइंस कॉलेज के नामांकन लिपिक रवींद्र झा का आकस्मिक निधन हो गया। घटना की खबर सुनते ही कॉलेज में शोक की लहर फैल गई। प्रधानाचार्य डॉ. आलोक कुमार पाठक ने परिवार से मिलकर सांत्वना दिया और हर संभव मदद का भरोसा भी दिया । मृतक की आत्मा की शान्ति के लिए गुरुवार को कॉलेज परिसर में प्रधानाचार्य की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें सभी शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों ने दो मिनट का मौन धारण कर परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शांति और इस दुःख की घड़ी में परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना की।


इस शोकसभा आयोजन में छात्र संघ ने भी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

मौके पर डाॅ. उदय साहु,  डॉ. नीलमणि झा, डाॅ. मनी पाल, डाॅ. विघ्नेश चन्द्र झा, डाॅ. वरूण चौबे, डाॅ. अभय कृष्ण, डाॅ. अवधेश नायक, डाॅ. अभिमन्यु कुमार, डाॅ. बबीता, डाॅ. गुड़िया कुमारी, डाॅ.फराह , डाॅ.कविता, डॉ. प्रीति आदि प्राध्यापकगण उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।