Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 27 May 2023

अज्ञात वाहन की ठोकर से विक्षिप्त महिला की मौत

 अज्ञात वाहन की टक्कर से मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला की मौत



मधुबनी जिले के जयनगर के वाटर वेज चौक के समीप शुक्रवार की रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से 55 वर्ष की एक महिला की मौत हो गई। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी। ग्रामीणों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी।लगभग तीन वर्षो से ब्रह्मबाबा स्थान के पास एनएच सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रह रही थी। रात में सड़क पार करते समय किसी वाहन से टकरा गई और उसकी मौत हो गई। सुबह सड़क किनारे उसका शव देखा गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।ग्रामीणों ने इसकी सूचना फोन करके स्थानीय पुलिस को दी। उसके बाद एसआई धीरेंद्र कुमार सिंह ने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर जांच में जुट गई।


इस बाबत जयनगर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि महिला कहीं बाहर की है। इसी वजह से अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। अज्ञात में पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेजा जा रहा है।

वही बेलही दक्षिणी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह राजद के प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव और सरपंच प्रतिनिधि शम्भु महतो ने बताया कि लगभग तीन वर्षो से ब्रह्मबाबा स्थान के पास एनएच सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर यह महिला यहाँ रह रही थी। रात में सड़क पार करते समय किसी वाहन से टकरा गई और उसकी मौत हो गई। महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। उक्त महिला स्थानीय या हिंदी भाषा भी नही समझती थी। पुलिस के द्वारा अज्ञात में पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेजा जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।