Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 5 May 2023

भटकी हुई बच्ची अभिभावक के सुपुर्द

 भटकी हुए बच्ची को चाइल्ड लाइन, आरपीएफ और जीआरपी की सहयोग से अभिभावक को किया गया सुपुर्द


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के जयनगर में जीआरपी और आरपीएफ की पुलिस और चाइल्ड लाइन के टीम मेंबर के सहयोग से भटकी हुए बच्ची को उसके अभिभावक को सुपुर्द किया गया। विदित हो कि पूर्णिया जिला के पिपरा बिशनपुर गाँव से एक बच्ची भटक कर जयनगर आ गई थी। इसके बाद आरपीएफ और जीआरपीएफ एवं चाइल्ड लाइन के सहयोग से पूर्णियाँ के पंचायत समिति को फोन कर जानकारी दी गई। फिर उनके अभिभावक को इसकी सूचना दी। उसके बाद चाइल्ड लाइन सब सेंटर के टीम मेम्बर सविता देवी ने इस संबंध में जिला बाल कल्याण समिति को सूचित किया  और आवश्यक दस्तावेजों की जांच के उपरांत बालिका को उसके माता को सुपुर्द कर दिया।

इस दौरान चाइल्ड लाइन सब सेंटर के वकील यादव, सविता देवी आरपीएफ प्रभारी रमेश, जीआरपीएफ थाना प्रभारी मनोज कुमार सहित अन्य मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।