Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 11 July 2023

एक महिला की हत्या को लेकर पुलिस-पब्लिक में झड़प

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

11:07:2023



एक महिला की हत्या को लेकर आमजन और पुलिस के बीच सड़क पर हुई  झड़प, जिसमें करीब 4 पुलिसकर्मी सहित आधे दर्जन लोग ज़ख्मी हो गए ।यहघटना आर. एस. थाना ओपी क्षेत्र के बेहट गांव के डोमा चौक की है ।

सूत्रों के अनुसार, महिला की हत्या की बात सुनकर उसके भाई जब ससुराल पहुंचे तो सारे लोग ससुराल  से फरार थे । उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी ।परिजनों के साथ लोगों ने हत्या में शामिल ससुराल वालों को गिरफ्तारी करने की मांग पर अड़े हुए थे तथा मधेपुर - झंझारपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिए थे । साथ ही जमकर नारेबाजी कर रहे थे।   सूचना मिलते ही झंझारपुर एसडीओ कुमार गौरव ,डीएसपी आशीष आनंद सदल बल मौके पर पहुंचे । उनलोगों द्वारा लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा था । समझाने के दौरान ही बीच में आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा पत्थरबाजी पुलिस पर शुरू की गई ।  करीब आधे घंटे तक पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प होती रही ।  झंझारपुर के एसडीपीओ आशीष आनंद ने बताया कि एक विवाहिता की हत्या को लेकर यह घटना हुई है ।घटना की  सूचना मिलने पर हमलोग यहां पहुंचे । जाम हटाने के लिए बात की जा रही थी । इसी बीच   पत्थरबाजी शुरू कर दी गई, जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी सहित चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं । जख्मी पुलिसकर्मियों का अनुमंडल अस्पताल, झंझारपुर में इलाज किया जा रहा है। मृतका की पहचान अनिल मुखिया की पत्नी लक्ष्मी देवी के रूप में हुई है ।मृतका के भाई रमेश कुमार दास ने बताया कि 5 साल पूर्व प्रेम विवाह की गई थी । दो संतान भी है । हमारी बहन लक्ष्मी देवी की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया । हम लोगों ने शव की मांग की। किन्तु शव भी नहीं मिला


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।