Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 11 July 2023

किसी नेता की हिम्मत नहीं बिहार के सड़कों पर चलने की : प्रशांत किशोर

 *भाजपा वाले हमें नीतीश की बी टीम कह रहे और नीतीश वाले BJP की बता रहे, इन्हीं ए और बी टीम वालों ने ही पूरे बिहार को बर्बाद किया: प्रशांत किशोर*


समस्तीपुर: जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बीजेपी और जेडीयू के नेताओं पर तीखा हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि हम नौ महीने से ये बात सुन रहे हैं, मान लीजिए हम किसी पार्टी की बी टीम हैं और उस पार्टी वाले की हिम्मत ही नहीं है कि रोड पर चले और मैं नौ महीने से रोड पर चल रहा हूं। भाजपा वाले कह रहे हैं कि हम नीतीश कुमार की बी टीम हैं और नीतीश कुमार की पार्टी वाले कह रहे हैं हम भाजपा के बी टीम हैं। पहले तो वे आपस में ही तय कर लें कि हम किसकी बी टीम हैं। आप बताइए, हम अपना घर-परिवार छोड़कर, सुख-सविधा, ऐशो-आराम छोड़कर नौ महीने से गांव-गांव पैदल चल रहे हैं, किसी की बी टीम के लिए नहीं। 


*किसी नेता की हिम्मत नहीं बिहार के सड़कों पर चलने की और मैं नौ महीने से चल रहा हूं पैदल: प्रशांत किशोर* 



प्रशांत किशोर ने बिहार के नेताओं की जनता से जुड़े होने के दावों की पोल खोलते हुए समस्तीपुर के सरायरंजन में कहा कि बिहार के नेताओं ने अपना दिमाग ताखा पर रख दिया है। हमारा लड़का यहां कोई सरकारी स्कूल में पढ़ रहा है, मेरा बच्चा तो देश का सबसे अच्छा स्कूल में पढ़ता है। ए टीम, बी टीम करके नेताओं ने पूरे बिहार को बर्बाद कर दिया है। जब आपको अपने बच्चों की चिंता नहीं है, तो भोगिए। हमको बी टीम कहिए, सी टीम कहिए मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। जनता से कहा कि हमको यहां आकर कोई पैसा नहीं कमाना है और न हमें, यहां नेतागिरी करनी है, बिहार का नेता कोई क्या अचीव करेगा, जीवन में क्या पाएगा, उससे तो बड़ा पाकर और छोड़कर मैंने 10 साल की राजनीति में हासिल किया है। हमें ए टीम और बी टीम बनने की क्या जरूरत है। जो हमें बी टीम करार दे रहे हैं, ऐसा कोई भी विधायक यहां आया है, किसी की खबर लेने के यहां कोई नहीं आया। जो दो-दो बार से जीते हैं, जिनके बाप-दादा पूर्व विधायक, मंत्री हैं, वे मेरी खोज खबर लेने के लिए आए हैं। अगर, आप उनकी बात सुन लीजिएगा, तो भोगिए। मैं तो बस अपना काम कर रहा हूं। जो मैं समझता हूं, जो बिहार के लिए जरूरी है वो मैं कर रहा हूं। आप समझिए, बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ रहे हैं, बिहार के लोगों को सजग होने की जरूरत है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।