Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 15 July 2023

मुख्य पार्षद ने लगाए गए आरोपों का किया खंडन

 मुख्य पार्षद पर लगाये आरोप का चेयरमैन ने किया खंडन : कहा मेरे चरित्र को बदनाम करने की साजिश 


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


वाद विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का मुख्य पार्षद ने प्रेस कांफ्रेंस कर खंडन करते हुए कहा कि मेरे चरित्र को बदनाम करने की साजिश की जा रही।

मधुबनी जिले के जयनगर नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर-13 में सड़क निर्माण कार्य स्थल पर स्थानीय लोगों के द्वारा वाद-विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर मुख्य पार्षद कैलाश पासवान का विडियो वायरल का शनिवार को मुख्य पार्षद ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर खंडन करते हुए कहा कि उक्त वार्ड में बरसात के दिनों में भारी जल जमाव होती थी। सड़क निर्माण को लेकर नगर पंचायत द्वारा एजेंडा लाकर निर्माण कार्य शुरू कराया गया, लेकिन उक्त वार्ड के एक व्यक्ति के द्वारा सड़क निर्माण का विरोध किया जा रहा है। मुख्य पार्षद ने कहा कि शुक्रवार को कार्यस्थल पर जायजा लेने पहुंचे, तो एक स्थानीय व्यक्ति राजदेव दास के द्वारा कार्य को रोका गया। मामले में जब उस व्यक्ति से पूछने पर सड़क निर्माण कार्य को आगे से कराने की मांग कर रहे थे। इसी बीच एक व्यक्ति के द्वारा वाद विवाद का विडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर मेरे चरित्र को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। मेरा लक्ष्य शहर में विकास करना है। मुख्य पार्षद ने कहा कि जिस व्यक्ति के द्वारा सड़क निर्माण को रोका जा रहा है, उन्हें पता होना चाहिए कि निर्माण स्थल के पीछे मिट्टी गीला है। इसलिए निर्माण कार्य बीच से कराया जा रहा है। कार्य स्थल का विडियो बना कर सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर स्थानीय राजदेव दास ने कहा कि मैंने नगर पंचायत के मुख्य पार्षद कैलाश पासवान को कहा कि रोड एक साइड से बनवाये और एस्टीमेट के अनुसार रोड बनना चाहिए और ढाल दक्षिण की ओर होना चाहिए। तो वह बोले की रोड बीच से ही बनवायेंगे और मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया । इस बात को लेकर वह हमसे बहस करने लगे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।