Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 7 August 2023

एसडीओ कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस को लेकर बैठक

 स्वतंत्रता दिवस को लेकर एसडीओ कार्यालय में बैठक, कई बिंदुओं पर चर्चा




स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर सोमवार को मधुबनी जिले के जयनगर अनुमंडल कार्यालय सभागार में एसडीओ वीरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में प्रशासनिक अधिकारियों एवं विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ विद्यालयों के प्रबंधन के साथ एक बैठक आयोजित की गई।

एसडीओ ने कहा कि प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी अनुमंडल कार्यालय स्थित मुख्य समारोह स्थल पर झंडोत्तोलन किया जाएगा। इस से पूर्व अंबेडकर स्मारक पर बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर ससमय झंडोत्तोलन कार्यक्रम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि झंडोत्तोलन के समय जय


नगर शहरी क्षेत्रों में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा, इसके लिए पुलिस पदाधिकारी को व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा गया है। 

इस बैठक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विप्लव कुमार,मुख्य पार्षद कैलाश पासवान,कार्यपालक पदाधिकारी डॉ. इंद्र कुमार मंडल,पीएचसी प्रभारी डॉ. रवि भूषण,भाकपा माले के प्रखंड सचिव भूषण सिंह,अनिरुद्ध ठाकुर,रामचन्द्र साह,विमल मस्करा,सुमन शर्मा,लक्ष्मण यादव,नित्यानंद राय,मोहम्मद इसराफिल सहित अन्य लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।