Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 17 August 2023

जयनगर में PCC सड़क एवं RCC नाला का उद्घाटन

 एमएलए और एमएलसी ने संयुक्त रूप से पीसीसी सड़क एवं आरसीसी नाला का उदघाटन किया


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के जयनगर बस्ती में विधायक ऐच्छिक कोष से जय नवनिर्मित पीसीसी सड़क एवं आरसीसी नाला के निर्माण का उदघाटन खजौली विधानसभा के विधायक अरुण शंकर प्रसाद एवं एमएलसी घनश्याम ठाकुर ने संयुक्त रूप से उदघाट्न फीता काटकर किया। यह पीसीसी सड़क और आरसीसी नाला का निर्माण कपिलदेव कुँवर के घर से एनएच-105 तक किया गया।उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक अरुण शंकर प्रसाद ने कहा कि वे सदा क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहेंगे। आम जनता की समस्याओं के समाधान करने को लेकर तत्पर रहेंगे। वे नेता नहीं, समाज का बेटा बनकर सभी के उम्मीदों पर खड़ा उतरने का प्रयास करेंगे।

इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष उद्धव कुँवर,नगर मंडल अध्यक्ष सूरज गुप्ता,उपमुख्य पार्षद माला देवी, आनंद पूर्वे, अरविंद तिवारी,अमरेश झा,प्रमिला पूर्वे सहित अन्य मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।