Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 18 September 2023

सभी प्रखंडों को सशक्त बनाने का काम करेगी युवा जदयू : कुमार गौरव

 सभी प्रखंडों को सशक्त बनाने का काम करेगी युवा जदयू - कुमार गौरव 


धीरज गुप्ता (गया)

 

गयाः गया के बिसार तालाब स्थित जदयू कार्यालय में युवा जदयू की बैठक युवा जदयू के जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा की अध्यक्षता में संपन्न हुई है। इस बैठक में गया जिले के


सभी प्रखंडों से युवा जदयू के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया है। इसमें सभी ने अपनी अपनी बातों को रखा। जिलाध्यक्ष कुमार गौरव ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि इस बैठक का मूल उद्देश्य है कि सभी प्रखंडों में घूम घूमकर सशक्त कार्यकर्ताओं को प्रखंड स्तर की जिम्मेदारी सहित बूथ स्तर संगठन को मजबूत करने के लिए काम किया जाएगा ताकि संगठन आने वाले समय में संगठन मजबूती के साथ अपने कार्यों को सहुलियत से निभा सके और पार्टी हर स्तर पर मजबूत हो सके। आगे सिन्हा ने कहा कि बिहार के विकास पुरुष नीतीश कुमार हमेशा से काम करने में विश्वास करते हैं, इसी का नतीजा है कि बिहार में विकास के किए जा रहे कार्यों की देश और देश के बाहर चर्चा हो रही है। आपको बता दूं कि बिहार की साईकिल योजना जो नीतीश सरकार ने चलायी थी उस योजना को जांबिया सरकार ने इसी पैटर्न पर लागू किया। इस तरह से देखी जाए तो जीविका समूह को शुरु कराकर महिलाओं को सशक्त बनाया और उसी जीविका को केंद्र सरकार ने आजीविका के नाम से पूरे देश में योजना चलाया। इस तरह ही हमारा युवा जदयू पूरे गया जिले में अपना अभियान चलाएगा।

इस बैठक में युवा जदयू के नीतीश कुमार दांगी, अभिषेक कुमार, तरुण कुमार, संजय कुमार, आशीष पटेल, प्रकाश कुमार, मुन्ना ठाकुर, एल.एन.बहेटी, धीरज कुमार, शैलेंद्र कुमार, सुनील पासवान, गीता देवी समेत जिले के अन्य नेताओं ने बैठक में अपनी अपनी बातों को रखा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।