Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 19 September 2023

रोगी सुरक्षा को लेकर शपथ ग्रहण

 सुरक्षा दिवस के मौके पर अद्वितीय शपथ ग्रहण



*आपके जिले में ब्लॉक और जिला स्तर पर बड़ी उपलब्धि*


19 सितंबर, आपके जिले ने विश्व रोगी सुरक्षा दिवस का आयोजन किया, जिसमें एक अद्वितीय और सफल शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया।


*ब्लॉक स्तर पर शपथ ग्रहण की गई*

ब्लॉक स्तर पर, सभी ब्लॉक्स (SDH/ CHC/ PHC) ने रोगी सुरक्षा पर शपथ ग्रहण की, जिसमें MOIC, BHM, BCM, BM&E, BAM, डॉक्टर्स, GNM, ANM, गार्ड्स और अन्य चौथी श्रेणी के कर्मचारी भाग लिए। इस उत्सव में सभी ने उत्साह से और समर्पण के साथ भाग लिया, और अपनी वीडियो और फोटोज़ जिला समूह में साझा की।


जिला अस्पताल में अद्वितीय कार्यक्रम

 19 सितंबर को सुबह 11:30 बजे, जिला अस्पताल में रोगी सुरक्षा पर शपथ ग्रहण का आयोजन DS , HM , डॉक्टर्स, GNM, ANM, गार्ड्स और चौथी श्रेणी के कर्मचारियों ने किया। सभी कर्मचारी इस गतिविधि में उत्साहित थे और इसमें भाग लिया।


मधुबनी - पहला ब्लॉक

मधुबनी जिला में गर्व का पल है, क्योंकि यहां पहला ब्लॉक बन गया जहां सभी ब्लॉक्स (CHC/ PHC/ SDH/ DH) ने समर्पण के साथ रोगी सुरक्षा पर शपथ ग्रहण की।



इस उत्सव का आयोजन पिरामल फाउंडेशन के ऋतिका सिंह और मुदित पाठक ने किया, जिन्होंने सभी कर्मचारियों को संज्ञान में लाकर एक महत्वपूर्ण समर्पण का संकेत दिया।


हम सभी कर्मचारियों को उनकी समर्पणशीलता और उत्साह के लिए सलाम करते हैं, और हम गर्व से कह सकते हैं कि हमने एक सफल और साझेदार रोगी सुरक्षा दिवस का आयोजन किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।