Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 30 September 2023

सदर अस्पताल,मधुबनी में श्रमदान का सफल आयोजन

 सदर अस्पताल, मधुबनी में श्रमदान का सफल आयोजन 


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


 सदर अस्पताल मधुबनी में स्वच्छता अभियान के तहत "स्वच्छ हॉस्पिटल, स्वस्थ हॉस्पिटल" के संदेश को फैलाने और सदर अस्पताल की सफाई को प्रोत्साहित करने के लिए एक प्रेरणास्पद इवेंट का आयोजन सफलता के साथ सम्पन्न हुआ ।


इस आयोजन में लगभग 70 लोगों ने भाग लिया, जिनमें डॉक्टर्स, नर्सेस, और ANM छात्राएँ एवं सामान्य लोग शामिल थे। चार क्रिया बिंदुओं का पालन किया गया:

1. क्षेत्र की सफाई करना

2. "स्वच्छ हॉस्पिटल, स्वस्थ हॉस्पिटल" के बारे में जागरूकता फैलाना

3. मरीजों के साथ शुद्धता की सलाह देना

4. चौथे श्रेणी के स्टाफ के प्रति आभार और सहानुभूति की भावना बढ़ाना


इस कार्यक्रम के माध्यम से समुदाय को आपसी सहयोग और सेवा की भावना को मजबूती से महसूस कराया गया और सदर अस्पताल के कर्मचारियों ने भी स्वयं श्रमदान किया, जिससे अस्पताल की सेवाओं में सुधार हुआ।


इस महत्वपूर्ण पहल के लिए पिरामल टीम के सदस्य, ऋतिका सिंह और मुदित पाठक ने जिम्मेदारी उठाई और सफलता प्राप्त की। इनके साथ ही, पिरामल टीम से स्मिता गुरुङ, मयूरी लाटे और स्वर्णाभा भी उपस्थित थी, जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष योगदान दी।


इस इवेंट के माध्यम से सामाजिक जागरूकता बढ़ाने और सेवाओं में सुधार करने का एक महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है, जो बिहार के स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने में मदद करेगा। इस पहल को "स्वच्छ भारत" अभियान के तहत आयोजित किया गया था ।


इस सफल आयोजन से सदर अस्पताल के मरीजों को बेहतर सेवाएँ प्राप्त होने की उम्मीद है और यह एक महत्वपूर्ण कदम है जो सामुदायिक सहयोग और सेवाओं में सुधार की दिशा में बढ़ता है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।