Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 30 September 2023

राजद महिला प्रकोष्ठ की बैठक बासोपट्टी में आयोजित

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


राष्ट्रीय जनता दल महिला प्रकोष्ठ, बासोपट्टी का एक दिवसीय बैठक मढिया पंचायत के कमलाबाड़ी ब्रह्मस्थान में राजद नेता राजेश कुमार राजा की अध्यक्षता  एवं जिलाध्यक्ष रेणु यादव, प्रधान महासचिव अलका झा, पूर्व विधायक सीताराम यादव की उपस्थिति में आयोजित किया गया, जिसमें राजद महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रेणु यादव,



सीताराम यादव, अलका झा एवं जिला से आए हुए पार्टी के नेताओं को सम्मानित करने के बाद विधिवत बैठक की शुरूआत करते हुए रंजू देवी को प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया गया । बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रेणु यादव ने प्रधानमंत्री और केंद्र की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सिर्फ विदेशों में घूम कर अपना जयकारा लगवाने से देश का सम्मान नहीं बढ़ता है। जब आप देश के नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे और आम जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे तब देश का सम्मान बढ़ेगा। मणिपुर की घटना से पूरी दुनिया में हमारे देश का सम्मान गिरा है। जिलाध्यक्ष बोली कि इतने महीनों से मणिपुर हिंसा की आग में झुलस रहा है, मगर प्रधानमंत्री के पास मणिपुर के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए समय नहीं है। गृह मंत्री जी देशभर में अपना दौरा कर रहे हैं मगर हिंसा शुरू होने के 2 महीने के बाद उन्हें मणिपुर जाने का समय मिलता है।  मणिपुर के सीएम से प्रधानमंत्री इस्तीफा लें, क्योंकि अपने चेले एन. बीरेन सिंह से गृह मंत्री इस्तीफा नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने मणिपुर की घटना पर संज्ञान लिया, तब प्रधानमंत्री जी की नींद खुली है। 

पूर्व विधायक सीताराम यादव ने कहा केंद्र की मोदी सरकार डॉ भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को बदलने की कोशिश कर रही है। इस दौरान विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में जो माहौल बनाया जा रहा है, वह काफी चिंता का विषय है। अंबेडकरवादी और समाजसेवियों पर लगातार प्रहार हो रहा है। बताया गया कि क्षेत्रीय दलों को समाप्त करने की साजिश चल रही है। हमें बाबा साहब के विचारों पर चलकर अपने अस्तित्व को बचाना होगा एवं अपने हक कर हुकूक के लिए संघर्ष करना होगा। 

बैठक को जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय, सत्यनारायण दास, अरुण यादव,सूर्यनाथ यादव, भोगी सहनी,उपेंद्र चौधरी,ललित सहनी,सुरेश चौधरी,रामवृक्ष महतो,सुखदेव सहनी, मो. नौसाद आलम सहित अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।